A
Hindi News पैसा बिज़नेस टैक्स बचाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने घड़ी और कार को बताया था गिफ्ट, आयकर विभाग ने नहीं मानी दलील

टैक्स बचाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने घड़ी और कार को बताया था गिफ्ट, आयकर विभाग ने नहीं मानी दलील

प्रियंका चोपड़ा को घड़ियां बेचने वाली एक कंपनी की तरफ से 40 लाख रुपए की महंगी और लग्जरी घड़ी दी गई थी जिसे प्रियंका चोपड़ा ने आपनी आय न बताकर उसे कंपनी की तरफ से गिफ्ट बताया।

Priyanka Chopra- India TV Paisa Priyanka Chopra asked to pay tax on gifted items, गिफ्ट में मिली थी 40 लाख की घटी और 27 लाख की कार

नई दिल्ली। अपने अभियन के दम पर बॉलीवुड से निकलकर हॉलीवुड में परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आयकर विभाग के नोटिस का सामना करना पड़ रहा है। प्रियंका चोपड़ा पर आरोप है कि उन्होंने लग्जरी घड़ी और महंगी कार को गिफ्ट बताया और उसपर टैक्स नहीं चुकाया। लेकिन आयकर विभाग ने टैक्स नहीं चुकाने की इस दलील को नहीं माना है और प्रियंका चोपड़ा को टैक्स भरने के लिए कह दिया है।

प्रियंका चोपड़ा को घड़ियां बेचने वाली एक कंपनी की तरफ से 40 लाख रुपए की महंगी और लग्जरी घड़ी दी गई थी जिसे प्रियंका चोपड़ा ने आपनी आय न बताकर उसे कंपनी की तरफ से गिफ्ट बताया। इसी तरह प्रियंका ने 27 लाख की टोयटा कार को भी गिफ्ट बताकर उसपर टैक्स नहीं देने की दलील पेश की थी। लेकिन टैक्स ट्रिब्यूनल ने प्रियंका की इस दलील को नहीं सुना है और उन्हें टैक्स भरने के लिए नोटिस थमा दिया है। 

Latest Business News