A
Hindi News पैसा बिज़नेस कतर एयरवेज मना रही हैं 20वीं सालगिराह, भारतीय यात्रियों को देगी किराये में 40 प्रतिशत तक छूट

कतर एयरवेज मना रही हैं 20वीं सालगिराह, भारतीय यात्रियों को देगी किराये में 40 प्रतिशत तक छूट

एयरलाइन कंपनी कतर एयरवेज अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रही है। इस मौके पर उसने भारतीय यात्रियों के लिए विशेष पेशकश की है।

कतर एयरवेज मना रही हैं 20वीं सालगिराह, भारतीय यात्रियों को देगी किराये में 40 प्रतिशत तक छूट- India TV Paisa कतर एयरवेज मना रही हैं 20वीं सालगिराह, भारतीय यात्रियों को देगी किराये में 40 प्रतिशत तक छूट

नई दिल्‍ली। एयरलाइन कंपनी कतर एयरवेज अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रही है। इस मौके पर उसने भारतीय यात्रियों के लिए विशेष पेशकश की है। इस पेशकश के तहत 20- ईजी वीजा गंतव्यों के लिए किराये में छूट दी जाएगी।

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इस पेशकश के तहत भारतीय यात्री वीजा के लिए ऑनलाइन आवेदन देने, पहुंचने पर वीजा ऑन अराइवल तथा चुनिंदा मामलों में बिना वीजा के आगमन की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा उन्हें किराये में इकोनॉमी क्लास में 40 प्रतिशत तक और बिजनेस क्लास में 30 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। यह ऑफर आज से 25 दिसंबर 2017 तक वैध है।

कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधक भारतीय उपमहाद्वीप नवीन चावला ने कहा कि हम भारतीय यात्रियों को यह पेशकश कर काफी उत्साहित हैं। यह पेशकश हमारी 20वीं वर्षगांठ के मौके पर उन्हें 20 शानदार जगहों की यात्रा कम किराये पर करने की सुविधा देता है। इन 20 जगहों में अम्मान, बाकू, बेरूत, बेलग्रेड, बुखारेस्ट, दोहा, कीव, मालदीव, मापुतो, नैरोबी, प्राग, सराजेवो, सेशल्स, सोफिया, स्कोप्ज, त्बलिसी, वर्साय, येरेवां, जागरेब और जंजीबार शामिल हैं।

Latest Business News