A
Hindi News पैसा बिज़नेस #AutoExpo2016: सितारों से चमका ऑटो-एक्‍सपो, रणबीर, कैटरीना, सचिन समेत कई स्‍टार्स ने पेश किए नए वाहन

#AutoExpo2016: सितारों से चमका ऑटो-एक्‍सपो, रणबीर, कैटरीना, सचिन समेत कई स्‍टार्स ने पेश किए नए वाहन

ऑटो एक्सपो में आज रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, सचिन तेंडुलकर और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारे गाड़ी और बाइक्स के नए मॉडल्स पेश करते नजर आए।

#AutoExpo2016: सितारों से चमका ऑटो-एक्‍सपो, रणबीर, कैटरीना, सचिन समेत कई स्‍टार्स ने पेश किए नए वाहन- India TV Paisa #AutoExpo2016: सितारों से चमका ऑटो-एक्‍सपो, रणबीर, कैटरीना, सचिन समेत कई स्‍टार्स ने पेश किए नए वाहन

नई दिल्‍ली। ग्रेटर नोएडा में शुरू हुए ऑटो एक्‍सपो के पहले दिन कार और बाइक्‍स के शानदार मॉडल्‍स के साथ ही फिल्‍मी और क्रिकेट सितारे भी आकर्षण का केंद्र रहे। ऑटो एक्सपो में आज रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, सचिन तेंडुलकर और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारे गाड़ी और बाइक्स के नए मॉडल्स पेश करते नजर आए। इस इवेंट में सितारों ने न सिर्फ गाड़ियों को प्रोमोट किया बल्कि लोगों के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई। सबसे ज्‍यादा सुर्खियां हीरो के ब्रांड एंबेस्‍डर रणबीर कपूर और टाटा मोटर्स के जगुआर ब्रांड को एंडोर्स करने वाली कैटरीना कैफ ने बटोरीं।

#AutoExpo2016: होंडा ने पेश की पहली क्रॉसओवर बाइक नवी, यामाहा, डीएसके, पियाजियो और UM ने भी शोकेस किए नए मॉडल

Stars @ autoexpo

Stars @ autoexpo

Stars @ autoexpo

Stars @ autoexpo

Stars @ autoexpo

Stars @ autoexpo

Stars @ autoexpo

Stars @ autoexpo

Stars @ autoexpo

रणबीर कपूर ने की हीरो की बाइक्स प्रोमोट

आज सुबह हीरो ने अपनी मोटर बाइक्‍स के साथ इलेक्ट्रिक स्‍कूटर को शोकेस किया। इस दौरान कंपनी के सीएमडी पवन मुंजाल के साथ कंपनी के ब्रांड एंबेस्‍डर रणबीर कपूर भी दिखाई दिए। हालांकि इस ईवेंट में रणबीर बहुत कम समय के लिए रहे। लेकिन इस दौरान उन्‍होंने बाइक और स्‍कूटर की सवारी का लुत्‍फ भी उठाया।

यह भी पढ़ें- #AutoExpo2016: हुंडई ने पेश की ग्लोबल एसयूवी टक्सन, कीमत 17-20 लाख रुपए के बीच रहने की उम्मीद

टाटा की जगुआर के साथ दिखीं कैटरीना कैफ

बॉलीवुड स्‍टार कैटरीना कैफ आज टाटा की जगुआर को प्रमोट करने के लिए ऑटो एक्‍सपो में पहुंची। इस दौरान उन्‍होंने कंपनी की नई कार जगुआर एक्‍सई को पेश किया। इसके अलावा कैटरीना ने टाटा की नई कारों का भी मुआयना किया। टाटा ने आज सेडान काइट, एसयूवी नेक्‍सन और हेक्‍सा को प्रदर्शित किया है।

सचिन तेंडुलकर ने की बीएमडब्ल्यू पेश

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर बीएमडब्ल्यू के ब्रैंड एबेस्डर है। आज ऑटो एक्‍सपो के इवेंट पर भी वे बीएमडब्‍ल्‍यू के साथ रहे। उन्होंने यहां कंपनी की मिनिएचर गाड़ियों पर ऑटोग्राफ भी किए। सचिन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने ऑटो एक्‍सपो में शामिल होने की जानकारी दी।

करण सिंह ग्रोवर ने की यूएम इंडिया की बाइक पेश

बॉलीवुड में न्‍यूकमर करण सिंह ग्रोवर ने ऑटो एक्‍सपो के इवेंट में यूएम की बाइक पेश की। दरअसल यूएम अमेरिका की दिग्‍गज ऑटोमोबाइल कंपनी है। ऑटो एक्‍सपो के जरिए ये बाइक कंपनी भारत में कदम रखने जा रही है। यहां कंपनी ने अपनी बाइक के मॉडल भी पेश किए।

Latest Business News