A
Hindi News पैसा बिज़नेस RCOM ने दी रिलायंस जियो को कड़ी टक्‍कर, लॉन्‍च किया 299 रुपए का ये नया प्‍लान

RCOM ने दी रिलायंस जियो को कड़ी टक्‍कर, लॉन्‍च किया 299 रुपए का ये नया प्‍लान

RCOM ने 299 रुपए का एक नया प्‍लान पेश किया है और इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। इसके बारे में कंपनी ने कहा है कि यह अबतक का सबसे सस्‍ता प्‍लान है।

RCOM ने रिलायंस जियो को दी कड़ी टक्‍कर, लॉन्‍च किया 299 रुपए का ये नया प्‍लान- India TV Paisa RCOM ने रिलायंस जियो को दी कड़ी टक्‍कर, लॉन्‍च किया 299 रुपए का ये नया प्‍लान

नई दिल्‍ली। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने जिस तरह से डाटा और कॉलिंग की रेट को लेकर मार्केट में तहलका मचाया है उससे टेलिकॉम कंपनियों के मुनाफे में गिरावट दर्ज की गई है। अनिल अंबानी की RCOM भी इससे अछूती नहीं रही। अब टैरिफ की इस प्रतिस्पर्धा में RCOM भी कूद चुकी है। कंपनी ने 299 रुपए का एक नया प्‍लान पेश किया है और इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। इसके बारे में RCOM ने कहा है कि यह अबतक का सबसे सस्‍ता प्‍लान है। बता दें कि रिलायंस जियो 399 रुपए के धन धना धन ऑफर के तहत फ्री डाटा,  कॉल और मैसेज ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें : Vodafone ने लॉन्‍च किया SuperHour प्लान, एक घंटे फ्री होगी वोडाफोन टू वोडाफोन बात

RCOM ने यह नया प्लान एयरटेल, वोडाफोन और जियो जैसी दिग्गज़ कंपनियों को चुनौती देने के लिए पेश किया है। टीजर से इस बात की पुष्टि होती है कि 299 रुपए वाले प्लान के अंतर्गत RCOM यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, टेक्स्ट और डेटा मिलेगा। हालांकि, अभी नए रेंटल प्लान के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें : लेनोवो ने भारत में 3 और 4 GB रैम के साथ लॉन्‍च किया K8 Note, कीमत 12999 से शुरू

अनिल अंबानी की RCOM को रिलायंस जियो सहित दूसरी घरेलू कंपनियों से मिल रही कड़ी चुनौती के चलते संघर्ष करना पड़ रहा है। अनिल अंबानी की RCOM के मुनाफे में कमी दर्ज की गई और इसके लिए अप्रत्यक्ष तौर पर मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो द्वारा दी जा रहीं ‘मुफ्त सेवाओं’ को जिम्मेदार ठहराया गया।

Latest Business News