A
Hindi News पैसा बिज़नेस रिलायंस और हंगामा ने शुरू किया मूवीनेट प्लान, अब 235 रुपए में देख सकेंगे नई मूवी

रिलायंस और हंगामा ने शुरू किया मूवीनेट प्लान, अब 235 रुपए में देख सकेंगे नई मूवी

रिलायंस कम्यूनिकेशन (आरकॉम) ने विभिन्न सामग्रियों के साथ 'मूवीनेट प्लान' की शुरुआत की, जिसमें फिल्में, संगीत और इंटरनेट सुविधा दी जाएगी।

रिलायंस और हंगामा ने शुरू किया मूवीनेट प्लान, अब 235 रुपए में देख सकेंगे नई मूवी- India TV Paisa रिलायंस और हंगामा ने शुरू किया मूवीनेट प्लान, अब 235 रुपए में देख सकेंगे नई मूवी

नई दिल्ली। रिलायंस कम्यूनिकेशन (आरकॉम) ने विभिन्न सामग्रियों के साथ ‘मूवीनेट प्लान’ की शुरुआत की, जिसमें फिल्में, संगीत और इंटरनेट सुविधा दी जाएगी। कंपनी ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी है।

इस बयान में बताया गया, “मूवीनेट प्लान में हंगामा प्ले के ‘इंटरनेट ऑन डिमांड’ की सदस्यता मुफ्त दी जाएगी, साथ ‘एनी यूज डाटा’ भी दिया जाएगा। मूवी नेट प्लान में डेटा और सामग्रियों का संकलन किया गया है। यह आसान इंटरफेस के माध्यम से मनोरंजक सामग्री मुहैया कराता है।”

रिलायंस कम्यूनिकेशन मुख्य कार्यकारी अधिकारी (उपभोक्ता व्यापार) गुरदीप सिंह ने बताया, “हमारा नया मूवीनेट प्लान ग्राहकों को मनोरंजन का एक अलग अनुभव मुहैया कराएगा। इस अभिनव पैक को ग्राहकों के लिए डेटा और सामग्री के अंतर को पाटने के लिए लाया गया है।”

हंगामा डिजिटल मीडिया इंटरटेनमेंट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नीरज रॉय ने बताया, “मोबाइल फोन पर मनोरंजक सामग्री की खपत काफी बढ़ी है और हम अपने मनोरंजन सेवाओं के लिए ऑरकॉम के साथ भागीदारी से काफी खुश हैं। इसके माध्यम से हम अपने सभी सदस्यों को कहीं भी कहीं भी उनके पसंदीदा भाषा में उनकी सुविधानुसार मनोरंजक सामग्री मुहैया कराएंगे।”

प्रीपेड मूवीनेट प्लॉन 235 रुपये मासिक से शुरू होती है जिसमें 2.5 जीबी हाईस्पीड ‘एनी यूज’ डेटा मिलती है। इसमें 1.25 जीबी कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है, जबकि 1.25 जीबी डेटा केवल रात में इस्तेमाल के लिए मिलता है।

मूवीनेट प्लान पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए भी 450 रुपये मासिक किराए पर उपलब्ध है। इसमें उपभोक्ताओं को ‘इंटरटेनमेंट ऑन डिमांड’ लाइब्रेरी की सदस्यतामुक्त एक्सेस मिलता है। साथ ही 3 जीबी हाईस्पीड डेटा और लोकल और एसटीडी कॉल के 1,000 मिनट मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- 6 टेलीकॉम कंपनियों से बकाया वसूली के लिए नोटिस जारी करेगा डॉट, सरकार को नहीं मिलेगा पर्याप्‍त राजस्‍व

यह भी पढ़ें- शहरी इंटरनेट कनेक्शनों के मामले में तमिलनाडु प्रथम, महाराष्ट्र, दिल्ली दूसरे स्थान पर

Latest Business News