A
Hindi News पैसा बिज़नेस रेडिंगटन और बीटेल भारत में बेचेंगे आईफोन 7 और 7-प्‍लस, 7 अक्‍टूबर से शुरू होगी देशभर में बिक्री

रेडिंगटन और बीटेल भारत में बेचेंगे आईफोन 7 और 7-प्‍लस, 7 अक्‍टूबर से शुरू होगी देशभर में बिक्री

भारत में एप्पल की मुख्य वितरक रेडिंगटन इंडिया और बीटेल टेलीटेक लिमिटेड ने नए आईफोन 7 और 7-प्‍लस की बिक्री 7 अक्‍टूबर से देश में शुरू करने की घोषणा की है।

रेडिंगटन और बीटेल भारत में बेचेंगे आईफोन 7 और 7-प्‍लस, 7 अक्‍टूबर से शुरू होगी देशभर में बिक्री- India TV Paisa रेडिंगटन और बीटेल भारत में बेचेंगे आईफोन 7 और 7-प्‍लस, 7 अक्‍टूबर से शुरू होगी देशभर में बिक्री

चेन्नई। भारत में एप्पल की मुख्य वितरक रेडिंगटन इंडिया और बीटेल टेलीटेक लिमिटेड ने नए आईफोन 7 और 7-प्‍लस की बिक्री 7 अक्‍टूबर से देश में शुरू करने की घोषणा की है।

तस्‍वीरों में देखिए आईफोन 7 को

iphone7 leaked images

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

रेडिंगटन ने अपने एक बयान में कहा है कि देश भर में 3,000 खुदरा बिक्री केंद्रों के जरिये एप्‍पल के नए आईफोन 7 और 7-प्‍लस फोन को बेचा जाएगा। कंपनी ने बयान में आगे कहा कि रेडिंगटन इंडिया सात अक्‍टूबर से आईफोन 7 और आईफोन 7-प्लस की बिक्री शुरू करेगी। देश भर में 3,000 खुदरा बिक्री केंद्रों के जरिये इस फोन को बेचा जाएगा। फोन को प्रमुख शहरों में चुनिंदा दुकानों में विशेष कार्यक्रम के जरिये पेश किया जाएगा। एप्‍पल ने अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में दो स्मार्टफोन आईफोन 7 और आईफोन 7-प्लस बुधवार को ही लॉन्‍च किए हैं।

वहीं बीटेल टेलीटेक लिमिटेड ने भी घोषणा की है कि वह सात अक्‍टूबर 2016 से देश में आईफोन-7 और आईफोन-7 प्लस की बिक्री करेगी। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि वह देश के उत्तरी एवं पूर्वी क्षेत्रों समेत 2000 खुदरा केंद्रों पर इस फोन की बिक्री करेगी। इसी के साथ दिल्ली-एनसीआर में कुछ चुनिंदा स्थानों पर इसके लिए कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।

Latest Business News