A
Hindi News पैसा बिज़नेस रिलायंस जियो से पहले मुकेश अंबानी ने लॉन्च किया AJIO

रिलायंस जियो से पहले मुकेश अंबानी ने लॉन्च किया AJIO

देश में बढ़ते ऑनलाइन शॉपिंग ट्रेंड को देखते हुए रिलायंस रिटेल ने फैशन मार्केटप्लेस AJIO.com को लॉन्च किया है। इसका सीधा मुकाबला मिंत्रा और अमेजन से होगा।

Fashion E-tailing: रिलायंस जियो से पहले मुकेश अंबानी ने लॉन्च किया AJIO, सिर्फ महिलाओं के लिए है फैशन मार्केटप्लेस- India TV Paisa Fashion E-tailing: रिलायंस जियो से पहले मुकेश अंबानी ने लॉन्च किया AJIO, सिर्फ महिलाओं के लिए है फैशन मार्केटप्लेस

नई दिल्ली। देश में बढ़ते ऑनलाइन शॉपिंग के ट्रेंड को देखते हुए रिलायंस रिटेल ने फैशन मार्केटप्लेस AJIO.com को लॉन्च किया है। लक्मे फैशन वीक के दौरान शुरू हुए इस पोर्टल में सिर्फ महिलाओं से जुड़े फैशन प्रोडक्ट एवं एसेसरीज को शामिल किया गया है। इससे पहले आदित्य बिरला ग्रुप भी ABOF.com के साथ ऑनलाइन रिटेल मार्केट में उतर चुका है। ऑनलाइन फैशन के क्षेत्र में रिलायंस का सीधा मुकाबला मिंत्रा और अमेजन जैसे दिग्गजों के अलावा कई छोटे स्टार्टअप से होगा।

रिलायंस AJIO.com के सीईओ संजय मेहता ने कहा कि हम फैशन पोर्टल को लेकर काफी उत्साहित हैं, जो कि जो आधुनिक भारतीय महिलाओं का प्रतिनिधित्व करता है। उन्होंने कहा कि रिलायंस जियो ऑनलाइन मार्केटप्लेस को सपोर्ट मिलेगा और उम्मीद है कि हम देश के छोटे हिस्से में भी अपना कारोबार फैसला सकेंगे।

दूसरों से कैसे अलह है AJIO.com?

AJIO की सबसे अच्छी खासियत यह है कि वेबसाइट पर ब्रांडों और डिजाइनरों की अलग-अलग वैरायटी उपलब्ध है। विशेष रूप से इंडस्ट्री के एक्सपर्ट द्वारा चुने गए प्रोडक्ट ही ऑनलाइन आपको मिलेंगे। वहीं बड़े ब्रांडों के अलावा ऐसे डिजाइनरों के कपड़े भी मिलेंगे जिसका आपने नाम नहीं सुना है। संजय मेहता ने बताया कि 200 से अधिक भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय कंपनियां हमारे साथ जुड़ गई हैं। इनमें ग्लोबल कंपनी जैसे टैली वेइजल (स्विट्जरलैंड), रूस से किरा प्लास्टिनिना, ऑस्ट्रेलिया की कंपनी होल्स्टर और सिंगापुर की कंपनी एमडीएस शामिल है। पोर्टल पर आप कपड़े, एसेसरीज, बेल्ट, बैग, पर्स, जूते और फैशन ज्वैलरी खरीद सकते हैं।

ये हैं वुमन सेफ्टी एप

Women's app

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

वर्किंग वुमन को ध्यान में रखकर बनाई गई वेबसाइट

रिलायंस इस पोर्टल पर अपने इन-हाउस ब्रांडों को भी बेचेगी। AJIO.com को विशेष रूप से वर्किंग वुमन को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एथनिक वियर का खास कलेक्शन बिक्री के लिए रखा गया है। वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज भारत के छोटे और मध्यम विक्रेताओं को ऑनलाइन जोड़ने की योजना बना रहा है।

Latest Business News