A
Hindi News पैसा बिज़नेस रिलायंस जियो ने 4G VoLTE फीचर फोन निर्माण के लिए Intex को बनाया पार्टनर, अगस्‍त में होगा लॉन्‍च

रिलायंस जियो ने 4G VoLTE फीचर फोन निर्माण के लिए Intex को बनाया पार्टनर, अगस्‍त में होगा लॉन्‍च

रिलायंस जियो ने अपने 4G VoLTE फीचर फोन के लिए भारतीय फोन निर्माता कंपनी Intex को अपना वेंडर नियुक्‍त किया है।

रिलायंस जियो ने 4G VoLTE फीचर फोन निर्माण के लिए Intex को बनाया पार्टनर, अगस्‍त में होगा लॉन्‍च- India TV Paisa रिलायंस जियो ने 4G VoLTE फीचर फोन निर्माण के लिए Intex को बनाया पार्टनर, अगस्‍त में होगा लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने एक बार फि‍र भारतीय टेलीकॉम इंडस्‍ट्री को हिलाने की तैयारी पूरी कर ली है। रिलायंस जियो ने अपने 4G VoLTE फीचर फोन के लिए भारतीय फोन निर्माता कंपनी Intex को अपना वेंडर नियुक्‍त किया है। यह फोन अगस्‍त में बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध हागा।

इंटेक्‍स टेक्‍नोलॉजीस की डायरेक्‍टर और बिजनेस हेड निधी मार्केंडे ने बताया कि दोनों कंपनियों द्वारा विकसित इस फोन को भारत में Intex बनाएगी, जबकि इसकी कीमत जियो सब्सिडी के आधार पर तय करेगी और इसकी मार्केटिंग भी जियो द्वारा ही की जाएगी। इंटेक्‍स इन दोनों ही मामलों में शामिल नहीं होगी।

जियो, जो कि 4G VoLTE फीचर फोन को कई वेंडर्स से बनवा रही है, कुछ वेंडर्स चीन में भी इस फोन का निर्माण कर रहे हैं। कंपनी जल्‍द ही अपने इस नए 4G VoLTE फीचर फोन को लॉन्‍च करने की घोषणा करने वाली है। मार्केंडे ने बताया कि इस फोन की कीमत जियो ही तय करेगी।

ब्रोकरेज फर्म एचएसबीसी ने हाल ही में कहा था कि जियो अपने 4जी फीचर फोन को 500 रुपए लॉन्‍च कर सकती है। इस फोन की इतनी कम कीमत के पीछे मकसद 2जी सब्‍सक्राइबर्स को सीधे 4जी में अपग्रेड करना है। जियो इस फोन को 650 से 975 रुपए की सब्सिडी पर बेचेगी। जियो की नजर देश में 40 करोड़ फीचर फोन यूजर्स पर है।   

Latest Business News