A
Hindi News पैसा बिज़नेस रिंगिंग बेल्स का दावा, 65,000 और स्मार्टफोन की डिलीवरी शुरू

रिंगिंग बेल्स का दावा, 65,000 और स्मार्टफोन की डिलीवरी शुरू

मोबाइल हैंडसेट कंपनी रिंगिंग बेल्स ने आज दावा किया कि उसने 65,000 और हैंडसेट की आपूर्ति शुरू कर दी है।

रिंगिंग बेल्स ने शुरू की 65,000 फ्रीडम स्मार्टफोन की डिलीवरी, कैश ऑन डिलिवरी पर मिलेंगे स्‍मार्टफोन- India TV Paisa रिंगिंग बेल्स ने शुरू की 65,000 फ्रीडम स्मार्टफोन की डिलीवरी, कैश ऑन डिलिवरी पर मिलेंगे स्‍मार्टफोन

नई दिल्ली। मोबाइल हैंडसेट कंपनी रिंगिंग बेल्स ने दावा किया कि उसने 65,000 और हैंडसेट की आपूर्ति शुरू कर दी है। कंपनी का हैंडसेट दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसकी कीमत मात्र 251 रुपए है। एक पखवाड़े पहले कंपनी ने दावा किया कि उसने फ्रीडम 251 की 5,000 इकाइयों की डिलीवरी शुरू कर दी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, रिंगिंग बेल्स 65,000 इकाइयों की और आपूर्ति के साथ ग्राहकों से किये गये दो लाख स्मार्टफोन की डिलीवरी करने का वादा पूरा करने को तैयार है। बयान के अनुसार फोन की डिलीवरी पूरी तरह नकद आधार पर की जा रही है। यानी ग्राहक को स्मार्टफोन मिलने के बाद ही वह पैसा देंगे। स्मार्टफोन की डिलीवरी पश्चिम बंगाल, हरियाणा, हिमाचल, बिहार, उत्तराखंड, नई दिल्ली, पंजाब, जम्मू कश्मीर, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, झारखंड, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में की गयी है। बयान के अनुसार, 65,000 इकाइयों की डिलीवरी के साथ फ्रीडम 251 की संख्या 70,000 इकाई हो जाएगी।

तस्वीरों में देखिए कैसा दिखता है फ्रीडम 251 स्मार्टफोन

smartphone at 251

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

लेनोवो ने पेश किया वाइब के5 नोट, कीमत 11,999 रुपए से शुरू

चीन की प्रौद्योगिकी कंपनी लेनोवो ने वाइब के नोट्स श्रृंखला का पांचवां सस्करण पेश किया। इसकी कीमत 11,999 रुपए से शुरू है। लेनोवो इंडिया के कार्यकारी निदेशक (मोबाइल कारोबार समूह) सुधीन माथुर ने कहा, हमारा के श्रृंखला पिछले साल हिट रहा। 30 लाख से अधिक ग्राहक इसका उपयोग कर रहे हैं। इस नये संस्करण से ग्राहकों को और बेहतर मनोरंजक अनुभव मिलेगा। उन्होंने कहा कि लेनोवो की के श्रृंखला का भारत में स्मार्टफोन की उसकी कुल बिक्री में एक तिहाई का योगदान है।

यह भी पढ़ें- Delivery Started: रिंगिंग बेल्स ने शुरू की फ्रीडम 251 स्‍मार्टफोन की डिलीवरी, ग्राहकों को चुकाने होंगे 291 रुपए

Latest Business News