A
Hindi News पैसा बिज़नेस रिंगिंग बेल्स से जुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी, लॉयल्टी कार्ड का करेंगी प्रचार प्रसार

रिंगिंग बेल्स से जुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी, लॉयल्टी कार्ड का करेंगी प्रचार प्रसार

बाजार में मात्र 251 रुपए में स्मार्टफोन पेश कर विवादों में आई नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को अपने साथ जोड़ा है।

रिंगिंग बेल्स से जुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी, लॉयल्टी कार्ड का करेंगी प्रचार प्रसार- India TV Paisa रिंगिंग बेल्स से जुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी, लॉयल्टी कार्ड का करेंगी प्रचार प्रसार

Key Highlights

  • रिंगिंग बेल्स ने सनी लियोनी को जोड़ा अपने साथ
  • सनी लॉयल्टी कार्ड का करेंगी प्रचार प्रसार
  • देहरादून, मेरठ, कानपुर और आगरा में आयोजित होगा सेल्फी कार्यक्रम

नई दिल्ली। बाजार में मात्र 251 रुपए में स्मार्टफोन पेश कर विवादों में आई नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को अपने साथ जोड़ा है। सनी लियोनी कंपनी के लॉयल्टी कार्ड कार्यक्रम का प्रचार प्रसार करेंगी। कंपनी ने एक बयान में बताया कि हाल ही घोषित अपने लॉयल्टी कार्ड कार्यक्रम के प्रचार के लिए उसने सनी लियोनी को चुना है। इस संबंध में सेल्फी कार्यक्रम आठ नवंबर को देहरादून और मेरठ में एवं नौ नवंबर को कानपुर और आगरा में आयोजित होगा।

लॉयल्टी कार्ड खरीदने पर फ्री मिलेगा फ्रीडम 251 स्मार्टफोन

रिंगिंग बेल्स ने एक लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम शुरू किया है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, ”ये लॉयल्टी कार्ड एक साल के लिए वैध होंगे और ग्राहक कार्ड के साथ 500 रुपये, 1,000 रुपए और 2,000 रुपए के रिंगिंग बेल्स प्रोडक्ट खरीदने पर 5 प्रतिशत, 10 प्रतिशत और 15 प्रतिशत की छूट पा सकेंगे।” साथ ही कंपनी ने यह भी बताया, ”सिल्वर और गोल्ड कार्ड के साथ एक मुफ्त फ्रीडम 2551 मिलेगा और प्लेटिनम कार्ड के साथ दो फ्रीडम 251 स्मार्टफोन मुफ्त दिए जाएंगे।

तस्वीरों में देखिए फ्रीडम 251 फोन को

smartphone at 251

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ऐसे विवादों से घिरी थी कंपनी

रिगिंग बेल्स ने लोगों को दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन (फ्रीडम 251) देने का दावा किया था। इसके बाद जब लोगों ने भारी संख्या में फोन ऑर्डर किया तो कंपनी हैंडसेट डिलवर नहीं कर पाई। इसके बाद भाजपा सांसद डॉ. किरीट सोमैया ने कंपनी पर एफआईआर दर्ज कराया। उन्होंने कहा कि 251 रुपए में मोबाइल देने का प्रचार कर जनता से पैसे हड़पे हैं। उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया व स्किल इंडिया के नाम पर कंपनी ने भ्रामक प्रचार किया।

Latest Business News