A
Hindi News पैसा बिज़नेस राइज इंडिया ने पढ़ोपढ़ाओ में खरीदी 60 फीसद हिस्सेदारी

राइज इंडिया ने पढ़ोपढ़ाओ में खरीदी 60 फीसद हिस्सेदारी

निवेश कंपनी राइज इंडिया ने घर पर ट्यूशन पढ़ाने की सुविधा प्रदान करने वाले पोर्टल पढ़ोपढ़ाओ डॉट काम में 1.5 करोड़ रुपए में 60 फीसद हिस्सेदारी खरीदी है।

राइज इंडिया ने पढ़ोपढ़ाओ में खरीदी 60% हिस्सेदारी, होम ट्यूशन को संगठित बनाने की है योजना- India TV Paisa राइज इंडिया ने पढ़ोपढ़ाओ में खरीदी 60% हिस्सेदारी, होम ट्यूशन को संगठित बनाने की है योजना

नई दिल्ली। निवेश कंपनी राइज इंडिया ने घर पर ट्यूशन पढ़ाने की सुविधा प्रदान करने वाले पोर्टल पढ़ोपढ़ाओ डॉट काम में 1.5 करोड़ रुपए में 60 फीसद हिस्सेदारी खरीदी है।

राइज इंडिया के मुख्य कार्यकारी अजय छंगानी ने एक बयान में कहा, पढ़ोपढ़ाओ भारत में घर पर ट्यूशन मुहैया कराने का बहु-प्रतीक्षित प्रयास है। फिलहाल यह असंगठित क्षेत्र है हालांकि इस घरेलू ट्यूशन उद्योग में बड़ी संभावना है। हमारी कोशिश है कि अगले कुछ दिनों में यह उद्योग संगठित होगा।

यान में कहा गया कि राइज इंडिया ने भविष्य में पांच करोड़ अतिरिक्त निवेश करने की योजना बनाई है। स्टार्टअप कंपनी पढ़ोपढ़ाओ डॉट कॉम की शुरआत 2014 में हुई थी जिससे दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के 48,000 ट्यूटर पंजीकृत हैं और ये 60,000 छात्रों को पढ़ाते हैं।

यह भी पढ़ें- Educated Illiterates: 1.5 लाख छात्रों के बीच सर्वे से हुआ खुलासा, 80% से ज्यादा इंजीनियर काम करने के काबिल नहीं

Latest Business News