A
Hindi News पैसा बिज़नेस Samsung ने अमेरिकी बाजार से 28 लाख वॉशिंग मशीनें की रिकॉल, चोट लगने की मिली थी शिकायत

Samsung ने अमेरिकी बाजार से 28 लाख वॉशिंग मशीनें की रिकॉल, चोट लगने की मिली थी शिकायत

Samsung एक बार फिर मुश्किल में है। कंपनी ने अमेरिकी बाजार से 28 लाख वॉशिंग मशीनों को वापस मंगाने की घोषणा की है। इसका भारतीय बाजार से कोई लेना देना नहीं है।

Samsung ने अमेरिकी बाजार से 28 लाख वॉशिंग मशीनें की रिकॉल, चोट लगने की मिली थी शिकायत- India TV Paisa Samsung ने अमेरिकी बाजार से 28 लाख वॉशिंग मशीनें की रिकॉल, चोट लगने की मिली थी शिकायत

नयी दिल्ली। दक्षिण कोरिया की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Samsung एक बार फिर मुश्किल में है। कंपनी ने अमेरिकी बाजार से 28 लाख वॉशिंग मशीनों को वापस मंगाने की घोषणा की है। कुछ ग्राहकों को चोट लगने की रिपोर्टों के बाद कंपनी यह कदम उठा रही है।

इससे पहले Samsung अपने लेटेस्‍ट स्मार्टफोन गैलेक्‍सी नोट 7 को लेकर भी संकट में घिर चुकी है। बैटरी में विस्‍फोट की शिकायत को देखते हुए कंपनी ने न सिर्फ इसे रिकॉल किया बल्कि इस फोन का उत्‍पादन भी बंद करना पड़ा था। ऐसे में एक के बाद एक कंपनी के लिए यह बड़ा झटका है।

यह भी पढ़ें : Samsung ने पेश किया Dual स्‍क्रीन वाला फ्लिप स्‍मार्टफोन, कीमत लगभग 2 लाख रुपए

तस्‍वीरों में देखिए सैमसंग का डुअल स्‍क्रीन फोन

samsung dual screen phone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

टॉप लोडिंग मशीन में आई शिकायत

Samsung ने कहा कि कि शिकायतें टॉप लोडिंग मशीनों को लेकर मिली थीं। ऐसे में इन्‍हें ही बाजार से वापस मंगाया जा रहा है। हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि इससे उत्तरी अमेरिका के बाहर बेचे गए टॉप लोडिंग मॉडल प्रभावित नहीं होंगे।

भारत में नहीं पड़ेगा असर

अमेरिका में इस मेगा रिकॉल के बाद Samsung ने साफ किया है कि भारत में उसके उपभोक्ता इससे प्रभावित नहीं होंगे। सैमसंग इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि हमने स्वैच्छिक रूप से वॉशिंग मशीनों को वापस मंगाया है। इसका भारतीय बाजार से कोई लेना देना नहीं है।

Latest Business News