A
Hindi News पैसा बिज़नेस 1 रुपए के डाउनपेमेंट पर खरीदें सैमसंग Galaxy Note5 और S6

1 रुपए के डाउनपेमेंट पर खरीदें सैमसंग Galaxy Note5 और S6

सैमसंग ने भारत में 'Make for India Celebrations' ऑफर की शुरूआत की है। इसके तहत आप स्मार्टफोन, टैबलेट्स पर भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

1 रुपए के डाउनपेमेंट पर खरीदें सैमसंग Galaxy Note5 और S6, 20 फीसदी तक कैशबैक पाने का मौका- India TV Paisa 1 रुपए के डाउनपेमेंट पर खरीदें सैमसंग Galaxy Note5 और S6, 20 फीसदी तक कैशबैक पाने का मौका

नई दिल्ली। सैमसंग ने भारत में ‘Make for India Celebrations’ ऑफर की शुरूआत की है। इसके तहत आप स्मार्टफोन, टैबलेट्स, टीवी, होम थियेटर, रेफ्रिजरेटर, एसी, वाशिंग मशीन और माइक्रोवेव पर भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। डिस्काउंट के अलावा कंपनी एक रुपए के डाउन पेमेंट पर सैमसंग गैलेक्सी नोट 5 और गैलेक्सी S6 खरीदने का मैका दे रही है। इसके साथ ही सैमसंग ने कैशबैक, आसान ईएमआई, और गिफ्ट की भी घोषणा की है। ये ऑफर्स 29 अप्रैल से 15 मई तक रहेंगे।

ऑफर्स की बात स्मार्टफोन के साथ

सैमसंग, गैलेक्सी नोट-5 42,900 और गैलेक्सी S6 33,900 रुपए पर खरीदने का मौका दे रही है। ग्राहक इन दोनों फोन पर 10 फीसदी कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। गैलेक्सी नोट-5 की एक्चुअल प्राइज 47.900 रुपए है। दूसरा ऑफर बिना अतिरिक्त शुल्क के ईएमआई पर स्मार्टफोन खरीदने का है। 1 रुपए की डाउन पेमेंट पर फोन ले सकते हैं।

तस्वीरों में देखिए फास्ट प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन

Gaming Phone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

टेलीविजन और एसी के लिए ऑफर्स

सलेक्टेड मॉडल्स पर 20 फीसदी कैशबैक और 18/4 EMI ऑप्शन कंपनी दे रही है। LED TV के सलेक्टेड मॉडल्स पर 19,990 रुपए का होम थिएटर फ्री। 2 साल की वारंटी जैसे ऑफर्स आपको आकर्षित करने के लिए कंपनी दे रही है। इस स्कीम के तहत आप सैमसंग के सभी 5 Star और डिजीटल एसी पर फ्री इंस्टॉलेशन जैसे ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। 3 star, 5 star और Digital Inverter AC models पर Easy EMI ऑप्शन भी है।

Latest Business News