A
Hindi News पैसा बिज़नेस सैमसंग अपने सभी केटेगरी के स्मार्टफोनों में लगाएगी स्टैंड, टॉप बने रहने के लिए किया फैसला

सैमसंग अपने सभी केटेगरी के स्मार्टफोनों में लगाएगी स्टैंड, टॉप बने रहने के लिए किया फैसला

सैमसंग ने अपने सभी केटेगरी के स्मार्टफोनों में स्टैंड लगाने का फैसला किया है। कंपनी ने फैसला बाजार में अपनी स्थिति को मजबूत बनाए रखने के लिए लिया गया है।

Innovation: सैमसंग अपने सभी कैटेगरी के स्मार्टफोनों में लगाएगी स्टैंड, टॉप बने रहने के लिए किया फैसला- India TV Paisa Innovation: सैमसंग अपने सभी कैटेगरी के स्मार्टफोनों में लगाएगी स्टैंड, टॉप बने रहने के लिए किया फैसला

कोलकाता। प्रमुख मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने अपने सभी कैटेगरी के स्मार्टफोनों में स्टैंड (स्ट्रैडल) लगाने का फैसला किया है। कंपनी ने कहा कि यह फैसला बाजार में अपनी स्थिति को मजबूत बनाए रखने के लिए लिया गया है। सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष (मोबाइल) मनु शर्मा ने कहा, हम कीमत पर आधारित स्मार्टफोनों की सभी केटेगरी में बने रहना पसंद करेंगे ताकि बाजार में अपनी टॉप स्थिति को बनाए रख सकें।

स्मार्टफोन इस्तेमाल करना हो जाएगा आसान

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि स्टैंड की मदद से स्मार्टफोन टिकाया जा सकेगा। इससे मूवीज देखना और इस्तेमाल करना आसान हो जाएगा। सैमसंग ने कहा कि वह अपने प्रतिस्पर्धियों की परवाह नहीं करती। बाजार हिस्सेदारी के बारे में बात करते हुए शर्मा ने कहा कि कंपनी मूल्य के हिसाब से 48.3 फीसदी की हिस्सेदारी रखती है। उन्होंने कहा कि भविष्य में हमारी बादशाहत कायम रहे इसके लिए नई तकनीक को लेकर आ रहे हैं।

तस्वीरों में देखिए सैमसंग का सबसे शानदार स्मार्टफोन

Samsung galaxy s7 and s7 edge

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी J 2

कंपनी ने 9,750 रुपए में गैलेक्सी J2 और 13,400 रुपए में गैलेक्सी J मैक्स पेश किए। शर्मा ने कहा कि उसके फोनों में होने वाले सभी बदलावों का विकास देश में स्थित उसके शोध-विकास केंद्र में होता है।

सैमसंग गैलेक्सी जे2 (2016) के फीचर्स

  • सैमसंग गैलेक्सी जे2 (2016) में 5 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है।
  • इस स्मार्टफोन में 1.5GHz का क्वॉड कोर स्प्रेडट्रम एससी8830 प्रोसेसर है और साथ ही 1.5GB RAM है।
  • फोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम है।
  • सैमसंग गैलेक्सी जे2 (2016) में 8GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है।
  • फोटो खींचने के लिए फोन में एलईडी फ्लैश सहित 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर और सेल्फी क्लिक करने के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग गैलेक्सी जे2 (2016) में वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और FM रेडियो जैसे फीचर्स हैं।
  • इस स्मार्टफोन में 2600 एमएएच पावर की बैटरी है।
  • इसका डायमेंशन 142.4 X 71.1 X 8.0 मिलीमीटर है।

Latest Business News