A
Hindi News पैसा बिज़नेस ‘Sanju’ ने ‘Bahubali’ को भी पछाड़ा, एक दिन की कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड

‘Sanju’ ने ‘Bahubali’ को भी पछाड़ा, एक दिन की कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड

अभिनेता संजय दत के जीवन पर बनी फिल्म Sanju ने कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया है, Sanju अब किसी एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है, Sanju से पहले यह रिकॉर्ड पिछले साल रिलीज हुई ‘Bahubali 2’ के नाम था। फिल्म समीक्षक तारन आदर्श सोमवार को अपने ट्विटर हेंडल के जरिए इस रिकॉर्ड की जानकारी दी है।

Sanju beats Bahubali at Box office- India TV Paisa Sanju beats Bahubali at Box office

नई दिल्ली। अभिनेता संजय दत के जीवन पर बनी फिल्म Sanju ने कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया है, Sanju अब किसी एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है, Sanju से पहले यह रिकॉर्ड पिछले साल रिलीज हुई ‘Bahubali 2’ के नाम था। फिल्म समीक्षक तारन आदर्श सोमवार को अपने ट्विटर हेंडल के जरिए इस रिकॉर्ड की जानकारी दी है।

तारन आदर्श के मुताबिक रणवीर और राजकुमार हिरानी की फिल्म Sanju ने रिलीज के तीसरे दिन यानि रविवार को 46.71 करोड़ रुपए की कमाई की है जो देश में किभी भी हिंदी फिल्म की एक दिन में सबसे अधिक कमाई है, इससे पहले यह रिकॉर्ड Bahubali 2 के नाम था जिसके हिंदी वर्जन ने एक दिन में 46.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

तारन आदर्श के मुताबिक 3 दिन में ही Sanju 120.06 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है और यह इस साल की सबसे हिट फिल्म साबित हुई है। यह फिल्म अभिनेता संजय दत के जीवन पर आधारित है और  इस फिल्म में रणवीर कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म का निर्देशन राजकुमार हीरानी ने किया है जबकि निर्माता राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा हैं।

Latest Business News