A
Hindi News पैसा बिज़नेस स्नैपडील-फ्लिपकार्ट सौदे से कर्मचारियों की होगी चांदी, फाउंडर देंगे 2 हजार लोगों को 193 करोड़ रुपए

स्नैपडील-फ्लिपकार्ट सौदे से कर्मचारियों की होगी चांदी, फाउंडर देंगे 2 हजार लोगों को 193 करोड़ रुपए

स्नैपडील की उसकी बड़ी प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट के साथ बिक्री का सौदा पूरा हो जाता है तो वह अपने कर्मचारियों को 193 करोड़ रुपए की पेशकश करेगी।

स्नैपडील-फ्लिपकार्ट सौदे से कर्मचारियों की होगी चांदी, फाउंडर देंगे 2 हजार लोगों को 193 करोड़ रुपए- India TV Paisa स्नैपडील-फ्लिपकार्ट सौदे से कर्मचारियों की होगी चांदी, फाउंडर देंगे 2 हजार लोगों को 193 करोड़ रुपए

सूत्रों ने कहा कि यदि यह सौदा अंजाम तक पहुंचता है तो कंपनी के संस्थापक खुद को मिलने वाली राशि में से आधी यानी तीन करोड़ डॉलर प्रस्तावित योजना के लिए देंगे, जिसके दायरे में स्नैपडील के सभी मौजूदा कर्मचारी आएंगे। स्नैपडील के कर्मचारियों की संख्या 1,500 से 2,000 है। कंपनी के संस्थापकों ने बोर्ड से कहा है कि वे उनको मिलने वाले निपटान भुगतान का आधा यानी 192 करोड़ रुपए स्नैपडील की टीम को दें। वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि किसी भी तरीके से उनकी टीम अलगथलग न पड़े।

पिछले 12 माह के दौरान कंपनी छोड़ने वाले कुछ पूर्व वरिष्ठ कार्यकारियों को भी इस प्रक्रिया से लाभ मिलेगा। इस बारे में स्नैपडील को भेजे गए ईमेल का जवाब नहीं मिला। इसके पीछे मंशा इसॉप के लिए भी मुआवजा देना है जो वरिष्ठ कार्यकारियों को जारी किया गया है। एक सूत्र ने कहा कि उनके शेयर और विकल्प का मूल्य नीचे आया है और एक बार करार पर दस्तखत के बाद इसका कोई मूल्य नहीं रह जाएगा।

Latest Business News