A
Hindi News पैसा बिज़नेस Rent Free Life: स्‍नैपडील ने लॉन्‍च किया रियल एस्‍टेट शॉपिंग फेस्‍टीवल, 14-20 जनवरी तक ऑनलाइन बिकेंगे घर

Rent Free Life: स्‍नैपडील ने लॉन्‍च किया रियल एस्‍टेट शॉपिंग फेस्‍टीवल, 14-20 जनवरी तक ऑनलाइन बिकेंगे घर

ऑनलाइन रिटेल कंपनी स्‍नैपडील ने गुरुवार को एक सप्‍ताह तक चलने वाले रियल एस्‍टेट शॉपिंग फेस्‍टीवल के शुरुआत की घोषणा की है।

Rent Free Life: स्‍नैपडील ने लॉन्‍च किया रियल एस्‍टेट शॉपिंग फेस्‍टीवल, 14-20 जनवरी तक ऑनलाइन बिकेंगे घर- India TV Paisa Rent Free Life: स्‍नैपडील ने लॉन्‍च किया रियल एस्‍टेट शॉपिंग फेस्‍टीवल, 14-20 जनवरी तक ऑनलाइन बिकेंगे घर

शनई दिल्‍ली। ऑनलाइन रिटेल कंपनी स्‍नैपडील ने गुरुवार को एक सप्‍ताह तक चलने वाले रियल एस्‍टेट शॉपिंग फेस्‍टीवल के शुरुआत की घोषणा की है। इस फेस्‍टीवल के दौरान 20 लाख रुपए से लेकर 5 करोड़ रुपए तक की प्रॉपर्टी बिक्री के लिए रखी गई है।

शॉपिंग फेस्‍टीवल को फ्रीडम फ्रॉम रेंट का नाम दिया गया है। यह फेस्‍टीवल 14 जनवरी से 20 जनवरी तक चलेगा। इस दौरान टीवीएस एमेराल्‍ड, प्रोवीडेंट हाउसिंग, रूनवाल ग्रुप, अतुल एंटरप्राइजेज, लवासा, सेंट्रल पार्क, अजनारा होम्‍स, महागुन इंडिया और गुलशन होम्‍स जैसे बिल्‍डर्स द्वारा एक्‍सक्‍लूसिव ऑफर्स पेश किए जाएंगे। रियल एस्‍टेट सेक्‍टर पिछले दो-तीन सालों से मांग में भारी कमी की समस्‍या से जूझ रहा है, इसलिए डेवलपर्स अपनी प्रॉपर्टी बेचने के लिए ऑनलाइन रिटेल कंपनियों के साथ गठजोड़ कर ग्राहकों को स्‍पेशल ऑफर दे रहे हैं।

स्‍नैपडील ने अपने एक बयान में कहा कि ग्राहक दिल्‍ली-एनसीआर, बेंगलुरु, चेन्‍नई, मुंबई, पुणे और कोलकाता में 100 पैन इंडिया रिलय एस्‍टेट प्रोजेक्‍ट्स में से अपने मन-पसंद घर का चुनाव कर सकते हैं। प्रॉपर्टी की कीमत 20 लाख रुपए से शुरू होगी और यह 5 करोड़ रुपए तक होगी। फेस्‍टीवल के दौरान स्‍नैपडील ग्राहकों के लिए कस्‍टोमाइज्‍ड ऑफर भी पेश कर रही है। खरीदार बजट को प्राथमिकता दे सकते हैं और डेवलेपर्स स्‍पेशल ऑफर्स के साथ अपने प्रोजेक्‍ट को प्रमोट कर सकते हैं। एक निगोसिएशन स्‍कीम ग्राहकों को मार्केट प्राइस से 6-8 फीसदी कम दाम पर प्रॉपर्टी खरीदने का अवसर मुहैया प्रदान करती है।स्‍नैपडील ने जब से अपने पोर्टल पर रियल एस्‍टेट कैटेगरी लॉन्‍च की है, उसे ग्राहकों का बेहतर रिस्‍पांस मिला है।

Latest Business News