A
Hindi News पैसा बिज़नेस विशेष अदालत ने टूजी घोटाले मामले में अपना फैसला रखा सुरक्षित, 15 जुलाई को मिलेगी सजा

विशेष अदालत ने टूजी घोटाले मामले में अपना फैसला रखा सुरक्षित, 15 जुलाई को मिलेगी सजा

दिल्ली की एक विशेष अदालत ने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन (2G Scam) से जुड़े एक मामलों में अपना फैसला सुरझित रख लिया है। फैसले की घोषणा की तारीख 15 को होगी।

2G Scam: विशेष अदालत ने अपना फैसला रखा सुरक्षित, 15 जुलाई को ए राजा और कनिमोई को मिल सकती है सजा- India TV Paisa 2G Scam: विशेष अदालत ने अपना फैसला रखा सुरक्षित, 15 जुलाई को ए राजा और कनिमोई को मिल सकती है सजा

विशेष न्यायाधाीश ओ पी सैनी ने इन तीन मामलों में अपने फैसले की घोषणा की तारीख 15 तय की है। वह टू जी स्पेक्ट्रम घोटाले के विभिन्न मामलों की भी सुनवाई कर रहे हैं। अदालत इन तीन संबंधित मामलों में दो को सीबीआई ने और एक को प्रवर्तन निदेशालय ने दायर किया है। अदालत ने यह भी कहा है कि सभी पक्ष कोई अतिरिक्त दस्तावेज पेश करना चाहते हैं तो वे पांच जुलाई तक उसे दाखिल करा सकते हैं।

कुसेगांव फ्रूट्स एंड वेजीटेब्ल्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक आसिफ बलवा और राजीव अग्रवाल, कलैगनर टीवी के निदेशक शरद कुमार और बॉलीवुड निर्माता करीम मोरानी भी इस मामले में अभियुक्त हैं। इन चौदह लोगों के अलावा तीन दूरसंचार कंपनियां- स्वान टेलीकॉम प्राइवेट लिमिटेड (एसटीपीएल), रिलायंस टेलीकॉम लिमिटेड और यूनीटेक वायरलेस (तमिलनाडु) लिमिटेड भी इस मामले में सुनवाई का सामना कर रही हैं।

Latest Business News