A
Hindi News पैसा बिज़नेस SpiceJet Offers: मात्र 511 रुपए में हवाई सफर करने का मौका, 17 से 19 मई तक होगी टिकटों की बुकिंग

SpiceJet Offers: मात्र 511 रुपए में हवाई सफर करने का मौका, 17 से 19 मई तक होगी टिकटों की बुकिंग

स्‍पाइसजेट ने 11 साल पूरे होने पर ऑफर पेश किया है। इसके तहत 511 रुपए में डोमेस्टिक और 2,111 रुपए (बेस फेयर) में इंटरनेशनल टिकट बुक की जा सकती है।

SpiceJet Special Offer: मात्र 511 रुपए में हवाई सफर करने का मौका, 17 से 19 मई तक होगी टिकटों की बुकिंग- India TV Paisa SpiceJet Special Offer: मात्र 511 रुपए में हवाई सफर करने का मौका, 17 से 19 मई तक होगी टिकटों की बुकिंग

नई दिल्‍ली। गर्मी की छुट्टियों में घूमने का मन बना रहे हैं तो स्‍पाइसजेट आपके लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने यह विशेष ऑफर 11 साल पूरे होने पर पेश किया है। इसके तहत आप 511 रुपए में डोमेस्टिक और 2,111 रुपए (बेस फेयर) में इंटरनेशनल फ्लाइट्स की टिकट बुक कर सकते हैं। स्‍पाइसजेट का ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, 17 से 19 मई तक टिकटों की बुकिंग की जा सकेगी। इस ऑफर पर आप 15 जून से 30 सितंबर के बीच सफर कर सकते हैं। टिकटों की संख्‍या सीमित है और इसे ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर हासिल किया जा सकेगा।

511 रुपए में डोमेस्टिक और 2,111 रुपए में इंटरनेशनल फ्लाइट्स

ऑफर के तहत आप डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए बेस फेयर 511 रुपए देकर टिकट बुक कर सकते हैं।  इस बेस फेयर पर कंज्‍यूमर को टैक्स अलग से देना होगा। 15 जून से 30 सितंबर के बीच सफर किया जा सकेगा। वहीं बेस प्राइज सिर्फ एक तरफ का होगा, वापसी के लिए अलग बुकिंग करानी होगी। यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए है। अभी रूटों का पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर इंटरनेशनल फ्लाइट्स के लिए बेस फेयर 2,111 रुपए से शुरू होगा। इस ऑफर पर 1 जून से 20 जुलाई के बीच सफर किया जा सकेगा।

तस्वीरों में देखिए एयर इंडिया का मेनू

Air India spl menu

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ऐसे करें एयर टिकट बुक, ये हैं नि‍यम और शर्तें   

ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग www.spicejet.com के साथ स्पापइस जेट के ऐप और ऑन लाइन ट्रेवल पोर्टल और ट्रेवेल एजेंट के जरिए की जा सकती है। इसके अलावा स्पाइस जेट के ट्रैवल पार्टनर की साइट पर भी बुकिंग की सुविधा है। नि‍यम और शर्तों की बात करें तो ऑफर में बुक की गई टिकट को कैंसिल करने पर किसी तरह का रिफंड नहीं मिलेगा।  हालांकि, बेस प्राइस पर लगने वाला टैक्स रिफंडेबल होगा। ऑफर के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं कराई जा सकेगी।

Latest Business News