A
Hindi News पैसा बिज़नेस Fly High: स्पाइसजेट की 'हैप्पी न्यू ईयर सेल', डोमेस्टिक रूट्स पर 716 रुपए में भरें उड़ान

Fly High: स्पाइसजेट की 'हैप्पी न्यू ईयर सेल', डोमेस्टिक रूट्स पर 716 रुपए में भरें उड़ान

सस्ती एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने अपने ग्राहकों को नए साल का तोहफा दिया है। एयर लाइन ने सोमवार को ‘हैप्पी न्यू ईयर सेल’ नाम से स्कीम लॉन्च की है।

Fly High: स्पाइसजेट की ‘हैप्पी न्यू ईयर सेल’, डोमेस्टिक रूट्स पर 716 रुपए में भरें उड़ान- India TV Paisa Fly High: स्पाइसजेट की ‘हैप्पी न्यू ईयर सेल’, डोमेस्टिक रूट्स पर 716 रुपए में भरें उड़ान

नई दिल्ली। सस्ती एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने अपने ग्राहकों को नए साल का तोहफा दिया है। एयर लाइन ने सोमवार को ‘हैप्पी न्यू ईयर सेल’ नाम से स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम के तहत आप कुछ डोमेस्टिक रूट्स पर 716 रुपए के बेस फेयर के साथ उड़ान भर सकते हैं। इसमें टैक्स शामिल नहीं है।

टिकट बुक करने की अंतिम तारिख 31 दिसंबर

हैप्पी न्यू ईयर सेल का फायदा उठाने के लिए आपको 28 दिसंबर से 31 दिसंबर 2015 के बीच टिकटों की बुकिंग करनी होगी। हैप्पी न्यू ईयर सेल के तहत आप 15 जनवरी से 12 अप्रैल 2016 के बीच चुनिंदा डोमेस्टिक रूट्स पर यात्रा कर पाएंगे। इस स्कीम की खास बात यह है कि आप सिर्फ सीधी उड़ानों के लिए ही टिकट बुक कर सकते हैं।

कैसे करें बुकिंग, क्या है नियम

स्पाइसजेट की हैप्पी न्यू ईयर सेल के लिए आप किसी भी चैनल से टिकट बुक करा सकते हैं। जैसे http://www.spicejet.com/NewYearSale.aspx, स्पाइसजेट मोबाइल ऐप, सभी ट्रैवल पोर्टल, कॉल सेंटर और ट्रैवल एजेंट से टिकट बुक कर सकते हैं। इस स्कीम के तहत टिकट रिफंडेबल है। डिस्काउंट सिर्फ एक तरफ की यात्रा पर प्रभावी होगा। यात्रा की दूरी के हिसाब से अलग-अलग रूट पर किराया अलग-अलग होगा। इस ऑफर के तहत टिकट ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर मिलेगा।

Latest Business News