A
Hindi News पैसा बिज़नेस SpiceJet ने लॉन्‍च की एक नई स्‍कीम, मिलेगा फ्री टिकट, फ्री वाउचर्स और 50% डिस्‍काउंट

SpiceJet ने लॉन्‍च की एक नई स्‍कीम, मिलेगा फ्री टिकट, फ्री वाउचर्स और 50% डिस्‍काउंट

लो-कॉस्‍ट एयरलाइन SpiceJet ने प्री-पेड कार्ड स्‍कीम लॉन्‍च की है। इस स्‍कीम के तहत शॉपिंग करने पर रिवार्ड प्‍वाइंट दिए जाएंगे।

SpiceJet ने लॉन्‍च की एक नई स्‍कीम, मिलेगा फ्री टिकट, फ्री वाउचर्स और 50% डिस्‍काउंट- India TV Paisa SpiceJet ने लॉन्‍च की एक नई स्‍कीम, मिलेगा फ्री टिकट, फ्री वाउचर्स और 50% डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। लो-कॉस्‍ट एयरलाइन SpiceJet ने अपने अक्‍सर यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए प्री-पेड कार्ड स्‍कीम लॉन्‍च की है। इस स्‍कीम के तहत एयरलाइन की वेबसाइट के साथ ही साथ कंपनी के रिटेल पार्टनर्स के साथ ऑनलाइन/ऑफलाइन शॉपिंग करने पर रिवार्ड प्‍वाइंट दिए जाएंगे।

किसी भी भारतीय एयरलाइन द्वारा लॉन्‍च की गई यह अपनी तरह की पहली स्‍कीम है। स्‍पाइसजेट ने स्‍पाइसक्‍लब नाम से प्री-पेड कार्ड स्‍कीम शुरू की है, जिसमें लॉयल्‍टी क्‍लब सदस्‍यों को न केवल पैसे बचाने का मौका मिलेगा बल्कि एयरलाइंस के साथ ज्‍यादा खर्च करने पर रिवार्ड भी दिया जाएगा। इस प्रोग्राम के तहत 599 रुपए में मेंबरशिप हासिल की जा सकती है, जिसमें 5,999 रुपए के ऑफर्स मिलेंगे। इन रिवार्ड प्‍वाइंट को एयरलाइन की वेबसाइट के साथ ही साथ पार्टनर्स प्रोडक्‍ट और सर्विस को ऑनलाइन/ऑफलाइन खरीदने पर भुनाया जा सकेगा।

50 हजार रुपए में कीजिए इन देशों की यात्रा

10 COUNTRIES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इस कार्ड को लेने वाले सदस्‍यों को बर्थडे पर फ्री टिकट, एनीवरसरी पर पति-पत्‍नी को घरेलू एयर टिकट पर 50 फीसदी डिस्‍काउंट, फ्री वाउचर्स, प्राथमिक आधार पर चेक-इन और नए ऑफर्स के बारे में अपडेट के साथ ही अन्‍य कई लाभ दिए जाएंगे। स्‍पाइसजेट के वाइस प्रेसिडेंट (बिजनेस डेवलपमेंट) अमित श्रीवास्‍तव ने कहा कि हम हमेशा अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के बारे में सोचते हैं। स्‍पाइसक्‍लब के जरिये हम यह बताना चाहते हैं कि आप हमारे लिए एक ग्राहक से बढ़कर हैं। गुड़गांव में मुख्‍यालय वाली स्‍पाइसजेट 40 गंतव्‍यों के लिए प्रतिदिन 298 फ्लाइट का संचालन करती है, जिसमें 34 घरेलू और 6 अंतरराष्‍ट्रीय गंतव्‍य शामिल हैं। इसके फ्लीट में 26 बोइंग 737 और तीन एयरबस ए320/ए319 और 14 बोम्‍बबारडियर क्‍यू-400एस विमान शामिल हैं।

Latest Business News