A
Hindi News पैसा बिज़नेस स्नैपडील ने स्पलाई चैन और लॉजिस्टिक्स ऑपरेशन को मजबूत करने के लिए निवेश किए 30 करोड़ डॉलर

स्नैपडील ने स्पलाई चैन और लॉजिस्टिक्स ऑपरेशन को मजबूत करने के लिए निवेश किए 30 करोड़ डॉलर

ऑनलाइन रिटेल कंपनी स्नैपडील ने अपनी स्पलाई चैन व लॉजिस्टिक्स सेवाओं को मजबूत बनाने के लिए बीते 18 महीने में 30 करोड़ डॉलर निवेश किए।

स्नैपडील ने स्पलाई चैन और लॉजिस्टिक्स ऑपरेशन को मजबूत करने के लिए निवेश किए 30 करोड़ डॉलर- India TV Paisa स्नैपडील ने स्पलाई चैन और लॉजिस्टिक्स ऑपरेशन को मजबूत करने के लिए निवेश किए 30 करोड़ डॉलर

नई दिल्ली। ऑनलाइन रिटेल कंपनी स्नैपडील ने अपनी स्पलाई चैन व लॉजिस्टिक्स सेवाओं को मजबूत बनाने के लिए बीते 18 महीने में 30 करोड़ डॉलर (लगभग 1990 करोड़ रुपए) निवेश किया है।

कंपनी के मुख्य ग्राहक अनुभव अधिकारी जयंत सूद ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी की माल ढुलाई की मात्रा 1.9 गुना बढ़कर इस साल 2.5 लाख दैनिक हो गई है। पिछले साल तक कंपनी 1.29 लाख माल दैनिक भेज रही थी। उन्होंने कहा कि कंपनी के प्लेटफार्म पर विक्रेताओं की संख्या 2016 में तीन गुना होकर 3,00,000 से अधिक हो गई है।

यह भी पढ़ें- प्रोडक्‍ट रिटर्न से परेशान हुई Snapdeal, अब ग्राहकों को नहीं मिलेगा 70 फीसदी से ज्‍यादा का डिस्‍काउंट

टोयोटा चीन के बाजार से 19,529 वाहनों को वापस लेगी

टोयोटा मोटर (चाइना) इन्वेस्टमेंट कंपनी ने चीन में कुछ आयातित लेक्सस वाहनों के कलपुर्जो को बाजार से वापस लेने का फैसला किया है। यह रिकॉल शुक्रवार से शुरू होगा। जनरल एडमिनिस्ट्रेशन ऑफ क्वालिटी सुपरविजन, इंस्पेक्शन एंड क्वारेनटाइन की वेबसाइट पर जारी बयान के मुताबिक, इसके तहत सात जुलाई, 2015 से पांच अप्रैल, 2016 के बीच निर्मित 19,529 वाहनों को बाजार से लिया जाएगा।

बयान के मुताबिक, इन वाहनों में प्रोग्राम से नियंत्रित एग्जॉस्ट गैस रिसर्कुलेशन वॉल्वों में गड़बड़ी है, जिससे इंजन बंद हो सकता है। टोयोटा ने इन प्रोग्राम की नि:शुल्क जांच कर दुरुस्त करने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें- Best MPV: Toyota इनोवा क्रिस्‍टा और Tata की Hexa होगा मुकाबला, जानिए कौन है किससे बेहतर

Latest Business News