A
Hindi News पैसा बिज़नेस सुनील मित्तल लेंगे सालाना 30 करोड़ रुपए सैलरी, अक्टूबर 2020 तक बने रहेंगे चेयरमैन

सुनील मित्तल लेंगे सालाना 30 करोड़ रुपए सैलरी, अक्टूबर 2020 तक बने रहेंगे चेयरमैन

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल के सुनील भारती मित्तल चालू वित्त वर्ष में 30 करोड़ रुपए का सालाना वेतन लेंगे। इसमें अन्य लाभ शामिल नहीं हैं।

सुनील मित्तल लेंगे सालाना 30 करोड़ रुपए सैलरी, अक्टूबर 2020 तक बने रहेंगे चेयरमैन- India TV Paisa सुनील मित्तल लेंगे सालाना 30 करोड़ रुपए सैलरी, अक्टूबर 2020 तक बने रहेंगे चेयरमैन

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल के सुनील भारती मित्तल चालू वित्त वर्ष में 30 करोड़ रुपए का सालाना वेतन लेंगे। इसमें अन्य लाभ शामिल नहीं हैं। उन्हें 21 करोड़ रुपए सालाना स्थिर वेतन के अलावा कामकाज से जुड़ा नौ करोड़ रुपए वेरिएबल पे मिलेगा। हालांकि वेतन पैकेज में अन्य लाभ शामिल नहीं हैं जो किसी भी वित्त वर्ष में स्थिर वेतन का 50 प्रतिशत से अधिक नहीं होगा।

तस्‍वीरों में देखिए विभिन्‍न कंपनियों के 4जी प्‍लान

4G data plans airtel vodafone and idea

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ये है सैलरी ब्रेक-अप

सूत्रों ने कहा कि कंपनी की 19 अगस्त 2016 को 21वीं सालाना आम बैठक में इसकी मंजूरी दी गई। कंपनी की सालाना रिपोर्ट के अनुसार मित्तल ने 2015-16 में 27.8 करोड़ रुपए का वेतन पैकेज लिया। इसमें 24.6 करोड़ रुपए वेतन और 1.17 करोड़ रुपए अन्य लाभ थे।

सुनील भारती मित्तल फिर से भारती एयरटेल के चेयरमैन नियुक्त

भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल को पांच साल के लिए फिर से कंपनी का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। उनका यह नया कार्यकाल एक अक्टूबर 2016 से प्रभावी होगा। बंबई शेयर बाजार को दी गई जानकारी में कंपनी ने बताया कि उसकी 21वीं वार्षिक आम सभा में सुनील भारती मित्तल को फिर से पांच साल के लिए कंपनी का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। मित्तल भारती एंटरप्राइजेज के संस्थापक हैं। यह समूह दूरसंचार, बीमा, रीयल एस्टेट, कृषि एवं खाद्य क्षेत्र में कार्य करता है।

Latest Business News