A
Hindi News पैसा बिज़नेस स्‍वाइप ने 4G Volte के साथ पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन कनेक्‍ट पावर, कीमत 4999 रुपए

स्‍वाइप ने 4G Volte के साथ पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन कनेक्‍ट पावर, कीमत 4999 रुपए

भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी स्‍वाइप टेक्‍नोलॉजीज ने अपनी कनेक्‍ट सीरीज का नया फोन बाजार में उतार दिया है। कंपनी के इस नए फोन का नाम कनेक्‍ट पावर है।

स्‍वाइप ने 4G Volte के साथ पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन कनेक्‍ट पावर, कीमत 4999 रुपए- India TV Paisa स्‍वाइप ने 4G Volte के साथ पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन कनेक्‍ट पावर, कीमत 4999 रुपए

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन बनाने वाली भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी स्‍वाइप टेक्‍नोलॉजीज ने अपनी कनेक्‍ट सीरीज का नया फोन बाजार में उतार दिया है। कंपनी के इस नए फोन का नाम कनेक्‍ट पावर है। इसकी कीमत 4,999 रुपए रखी गई है। यह फोन 4जी वोल्‍ट सपोर्ट करता है, यानि कि आप इस पर रिलायंस के शानदार फ्री ऑफर्स का फायदा उठा सकते है। फोन की बिक्री सोमवार 7 अगस्‍त से शुरू होगी। कंपनी ने इसकी बिक्री के लिए ईकॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील के साथ करार किया है, यहां पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो स्वाइप कनेक्ट पावर में 5 इंच का आईपीएस एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। कंपनी ने फोन में 2 जीबी की रैम दी है। वहीं इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास इस मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प दिया गा है। यह डुअल सिम स्‍लॉट में 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

फोन के कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इसमें 8 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्वाइप कनेक्ट पावर एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है। जिससे सामान्य इस्तेमाल के दौरान 24 घंटे की बैटरी लाइफ मिलने का दावा किया गया है।

Latest Business News