A
Hindi News पैसा बिज़नेस LED के बाद अब सौंदर्य प्रसाधन क्षेत्र में उतरेगी सिस्का, मार्केटिंग व विस्तार पर निवेश करेगी 100 करोड़ रुपए

LED के बाद अब सौंदर्य प्रसाधन क्षेत्र में उतरेगी सिस्का, मार्केटिंग व विस्तार पर निवेश करेगी 100 करोड़ रुपए

एलईडी और मोबाइल से जुड़े विभिन्न सहायक उपकरणों के क्षेत्र में अपनी पहचान बना चुके ब्रांड सिस्का ने व्यक्तिगत देखभाल से जुड़े सौंदर्य प्रसाधन क्षेत्र में भी।

LED के बाद अब सौंदर्य प्रसाधन क्षेत्र में उतरी सिस्का, मार्केटिंग व विस्तार पर निवेश करेगी 100 करोड़ रुपए- India TV Paisa LED के बाद अब सौंदर्य प्रसाधन क्षेत्र में उतरी सिस्का, मार्केटिंग व विस्तार पर निवेश करेगी 100 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। एलईडी और मोबाइल से जुड़े विभिन्न सहायक उपकरणों के क्षेत्र में अपनी पहचान बना चुके ब्रांड सिस्का ने अब व्यक्तिगत देखभाल से जुड़े सौंदर्य प्रसाधनों के कारोबार में भी उतरने का फैसला किया है। सिस्का ने इन उत्पादों के विस्तार और विपणन के लिए 100 करोड़ रुपए निवेश की योजना बनाई है।

यह भी पढ़े: अमेरिकी कंपनी Kodak भारत में उतारे 5 LED टीवी, कीमत 13500 रुपए से शुरू

  • सिस्का पर्सनल केयर के अनुसार शुरू में महिलाओं और पुरुषों के सौंदर्य को निखारने और संवारने वाले 30 उत्पाद बाजार में उतारे जाएंगे।
  • सिस्का के सभी उत्पाद कोरिया में तमाम तरह के शोध के साथ तैयार किए जाएंगे। इनमें सेवर्स, ट्रिमर्स और क्लिपर्स, ड्रायर्स सहित कई अन्य उत्पाद शामिल हैं।
  • सिस्का समूह के निदेशक राजेश उत्तम चंदानी ने समूह के इस नई श्रेणी के उत्पादों की शुरुआत पर कहा, इलेक्ट्रॉनिक पर्सनल केयर श्रेणी के उत्पादों की इस उद्योग में काफी संभावनाएं हैं।
  • इस श्रेणी के उत्पाद अब केवल महिलाओं तक ही सीमित नहीं है। इलेक्ट्रॉनिक सौंदर्य प्रसाधन का यह कारोबार 25 से 30 प्रतिशत की दर से बढ़ रहा है।
  • कंपनी ने कहा है कि वह सौंदर्य प्रसाधन क्षेत्र में भी अपनी एलईडी क्षेत्र की तरह की पहचान बनाएगी।
  • कंपनी यह काम फरवरी में ही शुरू करने जा रही है।
  • शुरू में तीन महीने ऑनलाइन कंपनी अमेजन के जरिये वह अपने उत्पाद बेचेगी और उसके बाद यह विभिन्न स्टोरों और दुकानों पर भी उपलब्ध होंगे।

Latest Business News