A
Hindi News पैसा बिज़नेस तनेजा ग्रेट इंडस्ट्रीज एलएलपी ने लेटेस्ट वाटर प्रूफ वेल्डिंग मशीन को किया लॉन्च

तनेजा ग्रेट इंडस्ट्रीज एलएलपी ने लेटेस्ट वाटर प्रूफ वेल्डिंग मशीन को किया लॉन्च

तनेजा ग्रेट इंडस्ट्रीज एलएलपी ने लेटेस्ट वाटर प्रूफ वेल्डिंग मशीन को मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च कर दिया। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर गुलशन ग्रोवर भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Taneja Great Industries LLP launches latest water proof welding machine- India TV Paisa Taneja Great Industries LLP launches latest water proof welding machine

नई दिल्ली: तनेजा ग्रेट इंडस्ट्रीज एलएलपी ने लेटेस्ट वाटर प्रूफ वेल्डिंग मशीन को मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च कर दिया। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर गुलशन ग्रोवर भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। ग्रेट युवा कंपनी ने इस मौके पर अपनी लेटेस्ट वाटर प्रूफ, डस्ट प्रूफ और केमिकल प्रूफ मशीन को लॉन्च किया। इस अवसर पर कंपनी के संस्थापक और निर्देशक श्रीमान मनोज तनेजा ने कहा "उन्हें ये बताते हुए बहुत ही गर्व हो रहा है कि वह भारत में इकलौते ऐसे वेल्डिंग मशीन के उत्पादक है जिन्होंने ना कि सिर्फ वाटरप्रूफ मशीन को लांच किया  बल्कि यह अपने उपभोक्ताओं को गारंटी भी देते है कि अगर मशीन खरीदने के एक साल के अन्तर्गत कोई भी खराबी आती है तो यह आपको मशीन की रिप्लेस कर देंगे, यह मशीन हाई और लो दोनों वोल्टेज पर इस्तेमाल की जा सकती है।"

Latest Business News