A
Hindi News पैसा बिज़नेस टाटा दे रहा है 3.99% पर होमलोन, तुरंत किया अप्लाई तो मिलेगा 8 लाख का वाउचर

टाटा दे रहा है 3.99% पर होमलोन, तुरंत किया अप्लाई तो मिलेगा 8 लाख का वाउचर

आइए जानते हैं कि ऑफर की पूरी जानकारी और किस प्रकार आप इस आफर का फायदा उठा सकते हैं।

<p>Tata Housing offering cheapest rate of interest on home...- India TV Paisa Image Source : FILE PHOTO Tata Housing offering cheapest rate of interest on home loan 

कोरोना संकट के बीच भारत का सबसे बड़ा त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है। कई महीनों से ठप पड़े कारोबार के बीच अब कंपनियां इस बड़े मौका का पूरा लाभ उठाने के लिए धड़ाधड़ नए और आकर्षक आफर पेश कर रही हैं। ऐसे में यदि आप त्‍योहारी सीजन में घर या प्रॉपर्टी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। टाटा हाउसिंग एक शानदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 3.99 फीसदी ब्‍याज पर होम लोन ले सकते हैं। वहीं कंपनी होम लोन ग्राहकों को 8 लाख रुपए तक के वाउचर्स भी दे रही है। आइए जानते हैं कि ऑफर की पूरी जानकारी और किस प्रकार आप इस आफर का फायदा उठा सकते हैं।

देश में होम लोग ग्राहकों को राहत देने के लिए रिजर्व बैंक कई बार अपनी ब्याज दरें घटा चुका है। लेकिन ग्राहकों को अभी तक इसका ज्यादा फायदा नहीं मिल सका था। इसी बीच टाटा समूह की कंपनी टाटा हाउसिंग ने एक प्लान का ऐलान किया है, इस प्लान के तहत कंपनी घर खरीदारों को एक साल के लिए 3.99 फीसदी ब्याज दर पर होम लोन दे रही है। कंपनी के अनुसार संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शेष लागत खुद वहन करेगी।

जानिए कब तक मिलेगा फायदा 

टाटा हाउसिंग ने एक बयान में कहा कि यह योजना 20 नवंबर तक 10 परियोजनाओं के लिए वैध है। इस योजना के तहत ग्राहकों को एक साल के लिए केवल 3.99 प्रतिशत फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करना पड़ेगा। इस कर्ज की पूरी लागत कंपनी उठाएगी। 

आठ लाख रुपये तक का ग‍िफ्ट वाउचर 

टाटा हाउसिंग ने बताया कि ग्राहकों को बुकिंग के बाद संपत्ति के आधार पर 25,000 रुपये से लेकर आठ लाख रुपये तक का ग‍िफ्ट वाउचर मिलेगा। वाउचर 10 प्रतिशत भुगतान करने और प्रॉपर्टी के रजिस्‍ट्रेशन के बाद जारी किया जाएगा। टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर के सीनियर अधिकारी ने बताया गया क‍ि कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान रियल एस्टेट क्षेत्र सर्वाधिक बुरी तरह प्रभावित हुआ था, लेकिन अब सुधार के कुछ संकेत दिखने लगे हैं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार तथा आबीआई ने रियल एस्टेट क्षेत्र को राहत देने के लिए कई कदम उठाए हैं और अब निजी क्षेत्र की बारी है कि वे घर खरीदारों की मदद करें।

Latest Business News