A
Hindi News पैसा बिज़नेस कर्मचारियों के लिए वोलंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम लाएगी टाटा मोटर्स, बोर्ड ने दी मंजूरी

कर्मचारियों के लिए वोलंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम लाएगी टाटा मोटर्स, बोर्ड ने दी मंजूरी

टाटा मोटर्स पुनर्गठन के तहत लागत कम करने के लिए अपने कर्मचारियों के लिये स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना यानी वोलंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (VRS) लाएगी।

कर्मचारियों के लिए वोलंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम लाएगी टाटा मोटर्स, बोर्ड ने दी मंजूरी- India TV Paisa कर्मचारियों के लिए वोलंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम लाएगी टाटा मोटर्स, बोर्ड ने दी मंजूरी

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स पुनर्गठन के तहत लागत कम करने के लिए अपने कर्मचारियों के लिये स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना यानी वोलंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (VRS) लाएगी। हालांकि, इस संदर्भ में कर्मचारियों की संख्या पर अभी काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :ग्रेच्युटी सीमा दोगुनी कर 20 लाख रुपए करने की योजना, मंत्रिमंडल आज दे सकता है मंजूरी

टाटा मोटर्स के एक प्रवक्ता ने ई-मेल के जरिए दिये बयान में कहा कि टाटा मोटर्स इस बात की पुष्टि करती है कि संगठन को प्रभावी बनाने के लिए जारी परियोजना के तहत VRS (स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना) लाने का प्रस्ताव किया गया है जिसे बोर्ड ने मंजूरी दे दी है।

यह भी पढ़ें : सरकारी कर्मचारी अब नहीं कर सकेंगे कामचोरी, परफॉर्मेंस के आधार पर ही बढ़ेगी सैलरी

प्रवक्ता ने यह बताने से इनकार कर दिया कि कितने कर्मचारियों को VRS की पेशकश की जाएगी। उसने कहा कि अभी इस पर चर्चा जारी है। हालांकि ऐसी चर्चा है कि करीब 599 कर्मचारियों को VRS की पेशकश की जा सकती है।

Latest Business News