A
Hindi News पैसा बिज़नेस आईटी कर्मचारियों के हितों का रखा जाता है पूरा ध्‍यान, इंफोसिस के पूर्व CFO ने कहा यूनियनबाजी की जरूरत नहीं

आईटी कर्मचारियों के हितों का रखा जाता है पूरा ध्‍यान, इंफोसिस के पूर्व CFO ने कहा यूनियनबाजी की जरूरत नहीं

इंफोसिस लिमिटेड के पूर्व मुख्य वित्तीय अधिकारी (CFO) वी बालाकृष्णन ने कहा है कि देश में आईटी क्षेत्र के कर्मचारियों की यूनियन की जरूरत नहीं है।

आईटी कर्मचारियों के हितों का रखा जाता है पूरा ध्‍यान, इंफोसिस के पूर्व CFO ने कहा यूनियनबाजी की जरूरत नहीं- India TV Paisa आईटी कर्मचारियों के हितों का रखा जाता है पूरा ध्‍यान, इंफोसिस के पूर्व CFO ने कहा यूनियनबाजी की जरूरत नहीं

हैदराबाद। देश की प्रमुख सूचाना प्रौद्योगिकी कंपनी इंफोसिस लिमिटेड के पूर्व मुख्य वित्तीय अधिकारी (CFO) वी बालाकृष्णन ने कहा है कि देश में आईटी क्षेत्र के कर्मचारियों की यूनियन की जरूरत नहीं है, क्‍योंकि इस क्षेत्र में कंपनियां कर्मचारियों के हितों का पूरा ध्यान रखती हैं, उनकी तनख्वाह अच्छी है तथा तकनीकी कर्मचारियों लिए बाहर भी अवसर मिलते हैं।

मंदी के शिकार आईटी क्षेत्र में छंटनी की खबरों के बाद हाल के समय में कर्मचारी संघ बनाने की चर्चा छाई रही है। बालाकृष्णन ने कहा कि आईटी क्षेत्र में व्यापक छंटनी की खबर बढ़ाचढ़ाकर पेश की गई है।

Latest Business News