A
Hindi News पैसा बिज़नेस कॉल ड्रॉप के नए नियम टालना चाहती हैं दूरसंचार कंपनियां, TRAI को लिखा पत्र

कॉल ड्रॉप के नए नियम टालना चाहती हैं दूरसंचार कंपनियां, TRAI को लिखा पत्र

दूरसंचार कंपनियां चाहती हैं कि नए कॉल ड्रॉप नियम छह महीने के लिए टाल दिए जाएं। दूरसंचार ऑपरेटरों ने इस बारे भारतीय TRAI को पत्र लिखा है।

कॉल ड्रॉप के नए नियम टालना चाहती हैं दूरसंचार कंपनियां, TRAI को लिखा पत्र- India TV Paisa कॉल ड्रॉप के नए नियम टालना चाहती हैं दूरसंचार कंपनियां, TRAI को लिखा पत्र

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनियां चाहती हैं कि नए कॉल ड्रॉप नियम छह महीने के लिए टाल दिए जाएं। दूरसंचार ऑपरेटरों ने इस बारे भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण TRAI को पत्र लिखा है। उनका कहना है कि अभी उनको नेटवर्क को नए नियमों के अनुरूप बनाने में समय लग रहा है, जिससे नए कॉल ड्रॉप नियम का क्रियान्वयन कुछ महीने टाला जाए।

यह भी पढ़ें : मारुति की WagonR ने रचा इतिहास, Alto और Maruti 800 के बाद 20 लाख की बिक्री पार करने वाली तीसरी कार

सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन आफ इंडिया (COAI) के महानिदेशक राजन एस मैथ्यू ने कहा कि हमने TRAI से कहा है कि नेटवर्क को नए नियमनों के अनुकूल बनाने के लिए हमें दो तिमाहियों का समय दिया जाए। TRAI ने इस पर विचार करने की बात कही थी। लेकिन अभी तक नियामक ने हमें बारे में कुछ नहीं बताया है।

यह भी पढ़ें : टॉप 10 भारतीय अमीरों की लिस्‍ट में पतंजलि के बालकृष्ण हुए शामिल, मुकेश अंबानी शीर्ष पर कायम

मैथ्यू ने कहा कि हमें सेल टावर लगाने में जगह की दिक्कत आ रही है। वह दिल्ली में 27 सितंबर से शुरू हो रही इंडिया मोबाइल कांग्रेस के आयोजन के सिलसिले में बैठक के मौके पर यह जानकारी दी। TRAI ने 18 अगस्त को सेवाओं की गुणवत्ता के बारे में सख्त नियम जारी किए हैं।

Latest Business News