A
Hindi News पैसा बिज़नेस Telenor ने पेश किया आधी कीमत पर 4G सर्विस

Telenor ने पेश किया आधी कीमत पर 4G सर्विस

नॉर्वे की टेलिकॉम कंपनी Telenor का जुड़ गया है। कंपनी ने उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में अपनी 4जी सर्विस की शुरुआत की है।

4G को लेकर शुरू हुई प्राइस वॉर, Telenor ने पेश किया आधी कीमत पर सुपरफास्‍ट इंटरनेट- India TV Paisa 4G को लेकर शुरू हुई प्राइस वॉर, Telenor ने पेश किया आधी कीमत पर सुपरफास्‍ट इंटरनेट

नई दिल्‍ली। देश में 4जी सर्विसेज के विस्‍तार के साथ ही कंपनियों के बीच कीमतों को लेकर प्राइसवॉर छिड़ गई है। इसमें सबसे नया नाम नॉर्वे की टेलिकॉम कंपनी Telenor का जुड़ गया है। कंपनी ने उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में अपनी 4जी सर्विस की शुरुआत की है। यहां कंपनी 4जी पैक्‍स पर 50 फीसदी तक का डिस्‍काउंट दे रही है। टेलीनॉर की भारतीय इकाई ने कहा कि वह तेज इंटरनेट स्पीड वाली 4जी सेवाओं को सबसे कम दर में ग्राहक को उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने कहा कि वह अपने ब्रांड अभियान सबसे सस्ता के तहत सबसे सस्ती सेवा प्रदान करेगी।

ये हैं टेलिनॉर के 4जी प्‍लान

Telenor ने भारत में पहली 4जी सर्विस उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी से शुरू की है। कंपनी वाराणसी में नैरो बैंड 4जी सेवा प्रदान कर रही है। कंपनी 1 जीबी 4जी डेटा 149 रुपये व 2 जीबी डेटा 249 रुपये में दे रही है। देश के दूसरे टेलिकॉम ऑपरेटर्स के मुकाबले टेलिनॉर द्वारा की गई पेशकश लगभग आधी है। टेलिनॉर की औसत 4जी डाउनलोड स्पीड 2 एमबीपीएस की है। वहीं टेलीनॉर की प्रतिद्वंद्वी कंपनियां अधिक स्पीड वाली संपूर्ण 4जी सेवा का वादा कर रही हैं।

तस्वीरों में देखिए सबसे सस्ते स्मार्टफोन

CHEAPEST SMARTPHONES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

जियो को चुनौती देगी टेलिनॉर

Telenor इंडिया कम्युनिकेशंस के मुख्य कार्यकारी शरद मेहरोत्रा के मुताबिक टेलीनॉर इंडिया आम लोगों के बाज़ार की ऑपरेटर है। हम सबसे सस्ती सेवा देने को प्रतिबद्ध हैं। हमने अपनी सबसे सस्ता की स्थिति को जारी रखेंगे। अब ग्राहक डिजिटल अनुभव चाहते हैं। यही वजह है कि इस एलटीई बैंड में उतरे हैं। मेहरोत्रा ने कहा कि मौजूदा खिलाड़ियों के साथ लागत के मोर्चे पर प्रतिस्पर्धा तथा रिलायंस जियो का प्रवेश उसके लिए प्रमुख चुनौती है।

888 रुपए में पेश हुआ सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन Docoss X1, ये है बुकिंग का तरीका

Datawind ने वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ मिलेगा 1 साल मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4444 रुपए

Latest Business News