A
Hindi News पैसा बिज़नेस आज से फ्लिपकार्ट की 'बिग फ्रीडम सेल' हुई शुरू, जानिए किस सामान पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट

आज से फ्लिपकार्ट की 'बिग फ्रीडम सेल' हुई शुरू, जानिए किस सामान पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट

बिग फ्रीडम सेल में 71% डिस्काउंट के अलावा पेमेंट के लिए अगर HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो अतीरिक्त 10% डिस्काउंट और मिलेगा।

आज से फ्लिपकार्ट की ‘बिग फ्रीडम सेल’ हुई शुरू, जानिए किस सामान पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट- India TV Paisa आज से फ्लिपकार्ट की ‘बिग फ्रीडम सेल’ हुई शुरू, जानिए किस सामान पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट

नई दिल्ली। त्यौहारों से पहले कम दाम पर ब्रांडेड सामान खरीदने का सुनहरा मौका आज से मिलने जा रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट 9 अगस्त से 3 दिन के लिए बिग फ्रीडम नाम से सेल का आयोजन करने जा रही है। यह सेल 11 अगस्त तक चलेगी। स्वतंत्रता दिवस से पहले खत्म होने वाली इस सेल का नाम बिग फ्रीडम सेल है। फ्लिपकार्ट का दावा है कि सेल के दौरान ग्राहकों को खरीदे गए सामान पर अधिकतम 71 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा।

बिग फ्रीडम सेल में 71 फीसदी डिस्काउंट के अलावा पेमेंट के लिए अगर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो अतीरिक्त 10 फीसदी डिस्काउंट और मिलेगा। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन, एसी, स्मार्ट टेलिविजन, वाटर प्यूरीफायर, माइक्रोवेव, मिक्सर ग्राइंडर, लैपटॉप और वॉशिंग मशीन पर दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं बिग फ्रीडम सेल में अच्छे फीचर्स वाले कई फोन भी सस्ते दाम पर मिलेंगे। 9999 रुपए कीमत वाला लिनोवो के-6 पावर 8999 रुपए में बेचा जा रहा है, जबकि गूगल पिक्सेल एक्सएल पर 18 हजार रुपए तक की छूट के बाद 48999 रुपए में बेचा जा रहा है। इस सेल में आईफोन-6 भी महज 29500 रुपए में मिल जाएगा जबकि मोटो जी-5 प्लस की कीमत करीब 2 हजार रुपए घटाकर 15 हजार रुपए रखी गई है।

Latest Business News