A
Hindi News पैसा बिज़नेस Cheapest Smartphone: आज लॉन्‍च होगा भारत का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन, 500 रुपए से कम होगी कीमत

Cheapest Smartphone: आज लॉन्‍च होगा भारत का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन, 500 रुपए से कम होगी कीमत

घरेलू हैंडसेट कंपनी रिंगिंग बेल्स इस हफ्ते देश का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन पेश करेगी। इसकी कीमत 500 रुपए के अंदर होगी। रक्षा मंत्री इसे लॉन्‍च करेंगे।

Cheapest Smartphone: आज लॉन्‍च होगा भारत का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन, 500 रुपए से कम होगी कीमत- India TV Paisa Cheapest Smartphone: आज लॉन्‍च होगा भारत का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन, 500 रुपए से कम होगी कीमत

नई दिल्ली। घरेलू हैंडसेट कंपनी रिंगिंग बेल्स आज (बुधवार) सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन पेश करेगी। इसकी कीमत 500 रुपए के अंदर होगी। माना जा रहा है कि इस कदम से देश के तेजी से बढ़ते हैंडसेट बाजार में काफी गहमागहमी बढ़ेगी। नोएडा की कंपनी ने कहा कि यह पेशकश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारत में आखिरी व्यक्ति तक सशक्तीकरण, भारत की वृद्धि की कहानी में बदलाव की सोच पर आधारित है।

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर 17 फरवरी को देश का सबसे सस्‍ता स्मार्टफोन फ्रीडम 251 को इसी हफ्ते लॉन्‍च करेंगे। फिलहाल देश का स्मार्टफोन बाजार करीब 1,500 करोड़ रुपए का है। डाटाविंड ने घोषणा की है कि वह अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशंस के साथ गठजोड़ में दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन उतारेगी। इस स्मार्टफोन की कीमत 999 रुपए होगी। हालांकि, अभी यह स्मार्टफोन बाजार में नहीं आया है।

तस्वीरों में देखिए सबसे सस्ते एंड्रॉयड स्मार्टफोन

CHEAPEST SMARTPHONES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

पिछले साल स्थापित रिंगिग बेल्स ने कहा है कि वह पहले चरण में हैंडसेट को असेंबल करेगी। बाद में उसका इरादा घरेलू स्तर पर हैंडसेट का विकास करने का है। हालांकि कंपनी ने विनिर्माण, उत्पाद और मूल्य के बारे में किसी तरह का ब्योरा नहीं दिया। हाल में रिंगिंग बेल्स ने देश का सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन पेश किया है। इसकी कीमत 2,999 रुपए है। इसके अलावा कंपनी ने बाजार में दो फीचर फोन भी उतारे हैं।

Latest Business News