A
Hindi News पैसा बिज़नेस रिलायंस जियो फोन को टक्‍कर देगी वोडाफोन, आईटेल के फीचर फोन पर देगी फ्री टॉक टाइम

रिलायंस जियो फोन को टक्‍कर देगी वोडाफोन, आईटेल के फीचर फोन पर देगी फ्री टॉक टाइम

भारत की दूसरी सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने रिलायंस जियो के फोन को टक्‍कर देने के लिए चीन की आईटेल के साथ एक समझौता किया है।

रिलायंस जियो फोन को टक्‍कर देगी वोडाफोन, आईटेल के फीचर फोन पर देगी फ्री टॉक टाइम- India TV Paisa रिलायंस जियो फोन को टक्‍कर देगी वोडाफोन, आईटेल के फीचर फोन पर देगी फ्री टॉक टाइम

नई दिल्ली। भारत की दूसरी सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने रिलायंस जियो के फोन को टक्‍कर देने के लिए चीन की आईटेल के साथ एक समझौता किया है। इसके तहत आईटेल के 2जी फीचर फोन पर वोडाफोन फ्री वॉइस प्‍लान और कैशबैक जैसे ऑफर देगी। आईटेल का नया फीचर फोन खरीदने वालों को नि:शुल्क टॉकटाइम भी वोडाफोन द्वारा दिया जाएगा।

इस पेशकश के तहत आईटेल का 800 से 2000 रुपए का फीचर फोन खरीदने वाले ग्राहकों को 18 महीने तक 50 रुपए का टॉकटाइम नि:शुल्क मिलेगा, बशर्ते वह हर महीने कम से कम 100 रुपए का रिचार्ज करवाएं। वोडाफोन ने एक बयान में कहा है कि यह पेशकश उसके मौजूदा व नए वोडाफोन ग्राहकों के लिए आईटेल के नए फीचर फोन पर उपलब्ध होगी।

800 रुपए के मोबाइल पर कुल कैशबैक 900 रुपए होगा, जिससे इस फोन की प्रभावी कीमत शून्‍य हो जाएगी। जियोफोन की भी प्रभावी कीमत शून्‍य है। वोडाफोन इंडिया के एसोसिएट डायरेक्‍टर,कंज्‍यूमर बिजनेस, अवनीश खोसला ने कहा कि यह गठबंधन हमारे मौजूदा और नए ग्राहकों को नए डिवाइस को खरीदने के लिए प्रेरित करेगा।

आईटेल इंडिया के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव सुधीर कुमार ने कहा कि यह ऑफर वोडाफोन ग्राहकों के लिए एक्‍सक्‍लूसिवली 25 अगस्‍त से शुरू होकर 31 अक्‍टूबर तक चलेगा। इसके बाद कंपनी अन्‍य सर्विस प्रोवाइडर्स के साथ इस तरह के गठबंधन की संभावनाओं को तलाशेगी। भारती एयरटेल, वोडाफोन इंडिया और आइडिया सेल्‍यूलर के अधिकांश ग्राहक भारतीय बाजार में केवल वॉइस सर्विस के लिए फीचरफोन का ही इस्‍तेमाल करते हैं।

Latest Business News