A
Hindi News पैसा बिज़नेस ट्राई ने ऑपरेटर्स से एक साल की वैलीडिटी वाले डाटा पैक लाने को कहा, एप की मदद से कॉल क्‍वालिटी जांच सकेंगे यूजर्स

ट्राई ने ऑपरेटर्स से एक साल की वैलीडिटी वाले डाटा पैक लाने को कहा, एप की मदद से कॉल क्‍वालिटी जांच सकेंगे यूजर्स

टेलीकॉम रेगूलेटर ट्राई ने टेलीकॉम ऑपरेटर्स से कम से कम एक ऐसा मोबाइल इंटरनेट डाटा पैक लॉन्‍च करने के लिए कहा है, जिसकी वैलीडिटी एक साल तक के लिए हो।

ट्राई ने ऑपरेटर्स से एक साल की वैलीडिटी वाले डाटा पैक लॉन्‍च करने को कहा, एप की मदद से कॉल क्‍वालिटी जांच सकेंगे यूजर्स- India TV Paisa ट्राई ने ऑपरेटर्स से एक साल की वैलीडिटी वाले डाटा पैक लॉन्‍च करने को कहा, एप की मदद से कॉल क्‍वालिटी जांच सकेंगे यूजर्स

नई दिल्‍ली। देश में जल्‍द ही मोबाइल यूजर्स को हर महीने डाटा पैक रिचार्ज करने से छुटकारा मिल सकता है। टेलीकॉम रेगूलेटर टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने टेलीकॉम ऑपरेटर्स से कम से कम एक ऐसा मोबाइल इंटरनेट डाटा पैक लॉन्‍च करने के लिए कहा है, जिसकी वैलीडिटी एक साल तक के लिए हो।

माई कॉल एप पर कॉल क्‍वालिटी चेक कर सकेंगे यूजर्स

इस एप में हर बार कॉल की समाप्ति पर एक पॉप-अप नोटिफिकेशन आएगा, जिसमें ग्राहकों से कॉल की गुणवत्ता के बारे उनके अनुभव साझा करने का आग्रह होगा। इसमें ग्राहक सितारों के रूप में अपनी रेटिंग दे सकते हैं।

Latest Business News