A
Hindi News पैसा बिज़नेस TVS मोटर कंपनी ने की घोषणा, सभी कर्मचारियों और परिजनों को मिलेगी फ्री

TVS मोटर कंपनी ने की घोषणा, सभी कर्मचारियों और परिजनों को मिलेगी फ्री

दोपहिया और तीन पहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके नजदीकी परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका लगवाने की शनिवार को घोषणा की।

<p>Corona Vaccine </p>- India TV Paisa Image Source : PTI Corona Vaccine 

बेंगलुरू। दोपहिया और तीन पहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके नजदीकी परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका लगवाने की शनिवार को घोषणा की। कंपनी ने कहा कि यह टीकाकरण अभियान सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप है। इससे देश भर में कंपनी के 35,000 प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कर्मचारियों को टीके मिलेंगे।

टीवीएस मोटर कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष (मानव संसाधन) आर आनंदकृष्णन ने कहा कि कंपनी ने महामारी के दौरान अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को विभिन्न माध्यमों से मदद करने का प्रयास किया है। इस टीकाकरण अभियान के साथ हम अपने कर्मचारियों और उनके परिजनों के स्वास्थ्य व सुरक्षा को प्राथमिकता देने का प्रयास जारी रख रहे हैं।

रिलायंस उठाएगी कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च

रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कंपनी के कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में रिलायंस ने अपने सभी कर्मचारियों के वैक्सीनेशन का खर्च उठाने की घोषणा की है। लेटर में नीता अंबानी ने आगे कहा कि मुकेश और मेरा मानना है कि अपनों की खुशियों और सेहत का ख्याल रखने से ही परिवार बनता है और इसी बड़े परिवार का नाम है, रिलायंस-फैमिली।

ये कंपनियां भी कर चुकी हैं फैसला

रिलायंस से पहले इन्फोसिस,Capgemini और एक्सेंचर के अलावा SBI और NTPC जैसी सरकारी कंपनी भी कर्मचारियों के कोविड टीकाकरण का खर्च उठाने का फैसला कर चुकी है। एक अनुमान के अनुसार कर्माचारियों और उनके परिवार को मिलाकर करीब 10 लाख लोगों के वैक्सीनेशन का खर्च कंपनी वहन करने वाली है।

Latest Business News