Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा बिज़नेस क्रिस गेल के साथ भगोड़े विजय...

क्रिस गेल के साथ भगोड़े विजय माल्या ने ट्रोल किए जाने पर कहा, 'बैंकों से पूछें चोर कौन है'

भगोड़े व्यापारी विजय माल्या के साथ वेस्टइंडीज के बैट्समैन क्रिस गेल ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 14 Jul 2019, 16:02:11 IST

नई दिल्ली। 9000 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग और फ्रॉड केस का सामना कर रहे भगोड़े व्यापारी विजय माल्या  को वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के साथ ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। यूनिवर्स बॉस गेल ने शनिवार को फोटो के साथ ट्विटर पर लिखा, "बिग बॉस के साथ मिलना अच्छा अनुभव रहा।" 

बता दें कि ये वायरल तस्वीर सिल्वरस्टोन सर्किट पर क्लिक की गई है जोकि लंदन स्थित फॉर्मूला-1 2019 ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स 2019 के वेन्यू में खींची गई थी। फोटो को क्रिस गेल ने पोस्ट करते हुए लिखा था कि बिग बॉस के साथ मिलना एक अच्छा अनुभव था। गेल माल्या की मालिकाना हक वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के खिलाड़ी रहे हैं। इस फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

गेल के इस पोस्ट के बाद कई सारे यूजर्स ने माल्या को उनकी पिछले कामों को याद दिलाया। ट्विटर पर एक यूजर्स ने लिखा, "अब क्रिस भी विजय माल्या की तलाश में हैं।" एक अन्य यूजर्स ने लिखा, "माल्या बहुत देशभक्त है, वह सिर्फ भारतीय से चोरी करता है।"  

माल्या ने भी इसी तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, "अपने प्यारे दोस्त व यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के साथ। फॉर्मूला वन क्वालिफाइंग के लिए सिल्वरस्टोन में उनके साथ रहना अच्छा रहा।" 

विजय माल्या ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा, "यूनिवर्स बॉस और मेरे दोस्त से मिलकर अच्छा लगा। वो सभी हारे हुए लोग जो मुझे चोर कहते हैं, वह अपने बैंकों से कहें कि वह पूरी राशि लें जिसे मैं एक साल से उन्हें ऑफर कर रहा हूं। तब फैसला करना कि चोर कौन है।"  

माल्या ने कहा, 'वो लोग जिन्होंने मेरी फोटो यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के साथ देखी और उस पर कमेंट किया, प्लीज रुक जाओ और मुझे चोर कहने से पहले अपने फैक्ट्स सही करो। अपने बैंकों से पूछो कि वे उस 100 फीसदी कीमत को क्यों नहीं ले रहे हैं जिसे मैं  ऑफर कर रहा हूं।'

कोरोना से जंग : Full Coverage