A
Hindi News पैसा बिज़नेस विस्‍तारा ने शुरू की फेस्‍टीवल फ्लाइट डिस्‍काउंट सेल, 1149 रुपए में मिल रहा है इन शहरों के लिए हवाई टिकट

विस्‍तारा ने शुरू की फेस्‍टीवल फ्लाइट डिस्‍काउंट सेल, 1149 रुपए में मिल रहा है इन शहरों के लिए हवाई टिकट

घरेलू एयरलाइन कंपनी विस्‍तारा ने आज 48 घंटे तक चलने वाली फेस्‍टीवल फ्लाइट नाम से डिस्‍काउंट सेल की घोषणा की है।

विस्‍तारा ने शुरू की फेस्‍टीवल फ्लाइट डिस्‍काउंट सेल, 1149 रुपए में मिल रहा है इन शहरों के लिए हवाई टिकट- India TV Paisa विस्‍तारा ने शुरू की फेस्‍टीवल फ्लाइट डिस्‍काउंट सेल, 1149 रुपए में मिल रहा है इन शहरों के लिए हवाई टिकट

नई दिल्‍ली। घरेलू एयरलाइन कंपनी विस्‍तारा ने आज 48 घंटे तक चलने वाली फेस्‍टीवल फ्लाइट नाम से डिस्‍काउंट सेल की घोषणा की है। इस सेल में इकोनॉमी क्‍लास का किराया 1149 रुपए और प्रीमियम इकोनॉमी क्‍लास का किराया 2099 रुपए के न्‍यूनतम स्‍तर से शुरू होगा। इन सस्‍ते टिकटों की बिक्री मंगलवार रात 12 बजे से शुरू होगी।

एयरलाइन ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि इस नई सेल के तहत बुकिंग 11 अक्‍टूबर को रात 12:01 बजे शुरू होगी और 13 अक्‍टूबर को शुक्रवार को रात 11:59 बजे बंद हो जाएगी। इस दौरान 28 अक्‍टूबर 2017 से लेकर 24 मार्च 2018 तक यात्रा करने के लिए टिकटों को बुक किया जा सकेगा। कंपनी ने कहा है कि 15 दिन एडवांस खरीद अनिवार्य है।

विस्‍तारा के चीफ स्‍ट्रेट्जी और कॉमर्शियल ऑफि‍सर संजीव कपूर ने कहा कि एक एयरलाइन द्वारा प्रकाश के त्‍योहार दीवाली को अपने ग्राहकों के साथ मनाने के लिए एयरलाइन के लिए फेस्‍टीवल ऑफ फ्लाइट से बेहतर और क्‍या रास्‍ता हो सकता है। इस सेल के जरिये, हमारे ग्राहकों को इस साल अंतिम बार त्‍योहार और अवकाश के लिए बहुत कम दामों पर एयर टिकट बुक करने का मौका मिलेगा। लेकिन उन्‍हें इसके लिए जल्‍दी कदम उठाना होगा, क्‍योंकि सीट सीमित हैं और इनकी बिक्री बहुत तेजी से होने की उम्‍मीद है।

एयरलाइन ने अपनी विज्ञप्ति में कहा है कि इस सेल के तहत यात्री दिल्‍ली-चंडीगढ़ और दिल्‍ली-अमृतसर की टिकट क्रमश: 1199 रुपए और 1299 रुपए में बुक करवा सकते हैं। इसी प्रकार दिल्‍ली-श्रीनगर की टिकट 1699 रुपए, दिल्‍ली-लेह, दिल्‍ली-रांची और दिल्‍ली-मुंबई के लिए 2099 रुपए, दिल्‍ली-बेंगलुरु के लिए 2899 रुपए और दिल्‍ली-गोवा के लिए 2999 रुपए में टिकट बुक करवा सकेंगे।

Latest Business News