A
Hindi News पैसा बिज़नेस विस्‍तारा की पेशकश, होली पर कीजिए 999 रुपए में हवाई सफर

विस्‍तारा की पेशकश, होली पर कीजिए 999 रुपए में हवाई सफर

विस्‍तारा एयरलाइंस अपने इकोनॉमी क्‍लास का टिकट सबसे कम कीमत 999 रुपए में और प्रीमियम इकोनॉमी क्‍लास का टिकट 2299 रुपए में दे रही है।

Holi Discounts: विस्‍तारा ने पेश किया होली ऑफर, सिर्फ 999 रुपए में कीजिए हवाई सफर- India TV Paisa Holi Discounts: विस्‍तारा ने पेश किया होली ऑफर, सिर्फ 999 रुपए में कीजिए हवाई सफर

नई दिल्‍ली। घरेलू एयरलाइंस कंपनी विस्‍तारा ने रंगों के त्‍योहार होली को और रंगीन बनाने के लिए डिस्‍काउंट की पेशकश की है। विस्‍तारा एयरलाइंस अपने इकोनॉमी क्‍लास का टिकट सबसे कम कीमत 999 रुपए में और प्रीमियम इकोनॉमी क्‍लास का टिकट 2299 रुपए में दे रही है। इस नई स्‍कीम के तहत टिकटों की बुकिंग 22 मार्च से शुरू हो चुकी है। इन टिकटों की बुकिंग 28 मार्च तक की जा सकती है। इस दौरान बुक किए गए टिकटों पर यात्रा 24 मार्च 2016 से 30 अप्रैल 2016 के दौरान वैध होगी। ग्राहक होली सरप्राइज ट्रेवल के लिए टिकट विस्‍तारा की वेबसाइट या इसके एप के जरिये कर सकते हैं। यह ऑफ सीमित सीट और सीमित समयावधि के लिए है।

50 हजार रुपए में कीजिए इन 10 देशों की यात्रा

10 COUNTRIES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

बढ़ रही है हवाई यात्रियों की संख्‍या

घरेलू विमानन कंपनियों ने फरवरी के दौरान 74.76 लाख यात्रियों को हवाई यात्रा कराई, जो पिछले साल की इसी अवधि के मुकाबले 24 फीसदी अधिक है। इस दौरान ज्यादातर एयरलाइनों की सीटें 80 फीसदी से अधिक भरी रहीं। पिछले साल फरवरी में इन विमानन कंपनियों ने 60.16 लाख यात्रियों को हवाई यात्रा कराई थी।

इंडिगो की बाजार हिस्‍सेदारी सबसे ज्‍यादा

विमानन क्षेत्र के नियामक डीजीसीए द्वारा पेश ताजा आंकड़ों के मुताबिक, फरवरी में बजट एयरलाइन इंडिगो की बाजार हिस्सेदारी 36.8 फीसदी रही, जबकि जेट एयरवेज की बाजार हिस्सेदारी 18.4 फीसदी रही। एयर इंडिया की बाजार हिस्सेदारी 15.4 फीसदी रही, जबकि स्पाइसजेट की 13.1 फीसदी, गोएयर की 8 फीसदी, जेटलाइट की 2.8 फीसदी, एयरएशिया की 2.2 फीसदी, विस्तारा की 2 फीसदी और एयर कोस्टा की 0.8 फीसदी बाजार हिस्सेदारी रही।

Latest Business News