A
Hindi News पैसा बिज़नेस वोडाफोन ने स्मार्टफोन मार्केट में ली एंट्री, लॉन्च किया प्लैटिनम 7

वोडाफोन ने स्मार्टफोन मार्केट में ली एंट्री, लॉन्च किया प्लैटिनम 7

टेलीकॉम सर्विस सेक्टर में अपनी धाक जमाने के बाद ब्रिटिश कंपनी वोडाफोन स्मार्टफोन बाजार में अपना पैर जमाने में जुट गई है। ‘प्लैटिनम 7’ को लॉन्च कर दिया है।

New Player in Market: वोडाफोन ने स्मार्टफोन मार्केट में ली एंट्री, लॉन्च किया प्लैटिनम 7- India TV Paisa New Player in Market: वोडाफोन ने स्मार्टफोन मार्केट में ली एंट्री, लॉन्च किया प्लैटिनम 7

नई दिल्ली। टेलीकॉम सर्विस सेक्टर में अपनी धाक जमाने के बाद ब्रिटिश कंपनी वोडाफोन स्मार्टफोन बाजार में अपना पैर जमाने में जुट गई है। दुनिया भर में तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजार का फायदा उठाने के लिए कंपनी ने विदेशी बाजारों में अपना पहला स्मार्टफोन ‘प्लैटिनम 7’ को लॉन्च कर दिया है। वोडाफोन लगभग दस वर्षों से स्मार्टफोन बनाने में जुटी थी लेकिन कामयाबी अब हाथ लगी है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि कंपनी भारत में भी स्मार्टफोन बाजार में जल्द कदम रख सकती है।

प्लैटिनम 7 के फीचर्स

प्लैटिनम 7 में 5.5 इंच का डिस्प्ले लगा है। जिसका रिजोल्यूशन 534 पिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 का प्रोसेसर है। मल्टिटास्किंग के लिए इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 3 GB की रैम, क्विक चार्जिंग 3.0 सपोर्ट के साथ 3000mAh की बैटरी बैटरी, 32 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

तस्वीरों में देखिए इस दमदार स्मार्टफोन को

Vodafone Smart Platinum 7

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक से लैस

वोडाफोन का प्लैटिनम 7 स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर की तकनीक से भी लैस है। इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो वोडाफोन ने प्लैटिनम 7 स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। वोडाफोन का स्मार्टफोन प्लैटिनम 7 एंड्रॉइड के लेटेस्ट मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कंपनी इस स्मार्टफोन में 4G की कनेक्टिविटी की सुविधा दे रही है।

Latest Business News