A
Hindi News पैसा बिज़नेस Vodafone का डबल डाटा बोनांजा ऑफर, 10GB की कीमत में इस्‍तेमाल कर सकेंगे 20 GB 4जी डाटा

Vodafone का डबल डाटा बोनांजा ऑफर, 10GB की कीमत में इस्‍तेमाल कर सकेंगे 20 GB 4जी डाटा

वोडाफोन इंडिया ने अपने सभी प्री-पेड 4जी मोबाइल ग्राहकों के लिए डबल डाटा बोनांजा ऑफर की पेशकश की है। नए एवं मौजूदा 4जी प्री-पेड उपभोक्ता इसका लाभ उठा सकेंगे।

Vodafone का डबल डाटा बोनांजा ऑफर, 10GB की कीमत में इस्‍तेमाल कर सकेंगे 20 GB 4जी डाटा- India TV Paisa Vodafone का डबल डाटा बोनांजा ऑफर, 10GB की कीमत में इस्‍तेमाल कर सकेंगे 20 GB 4जी डाटा

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन इंडिया ने अपने सभी प्री-पेड 4जी मोबाइल ग्राहकों के लिए डबल डाटा बोनांजा ऑफर की पेशकश की है। कंपनी ने कहा है कि नए एवं मौजूदा 4जी प्री-पेड उपभोक्ता मौजूदा पैक पर ‘डबल डाटा’ यानी दोगुने डाटा के साथ बेहतर मोबाइल इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे। इस ऑफर के तहत 255 रुपए से अधिक के सभी 4जी मार्किट डाटा पर डबल डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

  • यह पेशकश कंपनी के मौजूदा और नए सभी 4जी ग्राहकों को उपलब्ध होगी। इसकी वैधता 28 दिन के लिए होगी।
  • इससे कंपनी के 4जी मोबाइल ग्राहकों को अतिरिक्त इंटरनेट अनुभव का लाभ मिलेगा।
  • यह सुविधा वर्तमान में लिए गए 255 रुपए से शुरू सभी 4जी पैक पर भी उपलब्ध होगी।
  • इस पेशकश के मुताबिक 999 रुपए का पैक खरीदने वाले 4जी ग्राहकों को 10 जीबी अतिरिक्त यानी कुल 20जीबी डाटा उपलब्ध होगा।
  • उपभोक्ता हाई डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं दो-तरफा वीडियो कॉलिंग के लिए हाई स्पीड डेटा का आनंद उठा सकेंगे।

वोडाफोन के दिल्ली एनसीआर के बिजनेस प्रमुख अपूर्व मल्होत्रा ने कहा,

वोडाफोन अपने सभी 4जी ग्राहकों को लिये डबल डाटा बोनांजा की घोषणा करते हुए काफी प्रसन्नता महसूस कर रहा है और वह वोडाफोन सुपरनेट4जी को मिली बेहतर प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित है। ताजा पेशकश से हमारे ग्राहकों को सुपरनेट 4जी का पूरा लाभ उठाने का मौका मिलेगा।

Latest Business News