A
Hindi News पैसा बिज़नेस एयरटेल और आइडिया के बाद वोडाफोन ने भी लॉन्‍च किया फ्री वॉयस कॉलिंग पैक, प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा फायदा

एयरटेल और आइडिया के बाद वोडाफोन ने भी लॉन्‍च किया फ्री वॉयस कॉलिंग पैक, प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा फायदा

रिलायंस जियो के फ्री वॉयल कॉल ऑफर को टक्‍कर देने के लिए एयरटेल और आइडिया के बाद अब वोडाफोन इंडिया ने भी अपना नया फ्री वॉयस कॉलिंग पैक लॉन्‍च कर दिया है।

एयरटेल और आइडिया के बाद वोडाफोन ने भी लॉन्‍च किया फ्री वॉयस कॉलिंग पैक, प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा फायदा- India TV Paisa एयरटेल और आइडिया के बाद वोडाफोन ने भी लॉन्‍च किया फ्री वॉयस कॉलिंग पैक, प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा फायदा

मुंबई। रिलायंस जियो के फ्री वॉयल कॉल ऑफर को टक्‍कर देने के लिए एयरटेल और आइडिया के बाद अब वोडाफोन इंडिया ने भी अपना नया फ्री वॉयस कॉलिंग पैक लॉन्‍च कर दिया है। देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने शुक्रवार को अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो नए पैक की घोषणा की है।

यह प्‍लान सभी 2जी, 3जी और 4जी ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध होंगे और इनकी वैधता 28 दिन की होगी।

तस्‍वीरों में देखिए जियो हैपी न्‍यू ईयर ऑफर को

Jio Welcome 2

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

यह पैक 144-149 रुपए और 344-349 रुपए के हैं। इन पैक की खासियत यह है कि इनमें नेशनल रोमिंग पर अनलिमिटेड इनकमिंग कॉल्‍स भी पूरी तरह फ्री है।

वोडाफोन इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफि‍सर संदीप कटारिया ने कहा कि,

हमने हाल ही में पूरे भारत में नेशनल रोमिंग पर इनकमिंग कॉल्‍स को फ्री किया था। अब इन नए अनलिमिटेड कॉलिंग प्‍लांस के साथ अब आपको कॉलिंग के दौरान पैसे खत्‍म होने की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

  • उन्‍होंने कहा कि कंपनी के 4जी ग्राहकों को इन नए पैक में अनलिमिटेड कॉल्‍स के साथ ही 1जीबी डाटा का अतिरिक्‍त लाभ मिलेगा।
  • गुरुवार को भारती एयरटेल और आइडिया सेल्‍यूलर ने इसी प्रकार के पैक को लॉन्‍च किया था, जिसमें फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

Latest Business News