A
Hindi News पैसा बिज़नेस वोडाफोन जल्‍द शुरू करने वाली है दिल्‍ली-एनसीआर में 4जी सर्विस, लॉन्‍च किया 4जी सिम कार्ड

वोडाफोन जल्‍द शुरू करने वाली है दिल्‍ली-एनसीआर में 4जी सर्विस, लॉन्‍च किया 4जी सिम कार्ड

टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन जल्‍द ही दिल्‍ली-एनसीआर में अपने ग्राहकों को 4जी सर्विस उपलब्‍ध कराने वाली है।

वोडाफोन जल्‍द शुरू करने वाली है दिल्‍ली-एनसीआर में 4जी सर्विस, लॉन्‍च किया 4जी सिम कार्ड- India TV Paisa वोडाफोन जल्‍द शुरू करने वाली है दिल्‍ली-एनसीआर में 4जी सर्विस, लॉन्‍च किया 4जी सिम कार्ड

नई दिल्ली। टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन जल्‍द ही दिल्‍ली-एनसीआर में अपने ग्राहकों को 4जी सर्विस उपलब्‍ध कराने वाली है। कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को 4जी सिम-कार्ड पेश कर दिए हैं और कंपनी अब इस क्षेत्र में अपनी यह तीव्रतम मोबाइल इंटरनेट सेवा शुरू करने के करीब है।

दिल्ली-एनसीआर में वोडाफोन इंडिया के कारोबार प्रमुख अपूर्व मेहरोत्रा ने एक बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि हम दिल्ली-एनसीआर में अपने एक करोड़ ग्राहकों की 4जी (चौथी पीढ़ी की सेवा) की तरफ यात्रा सहज बनाना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि वे इसके लिए पहले से तैयार रहें और इसके शुरू होते ही उच्चतर गति की इंटरनेट मोबाइल सेवा का आनंद लेना शुरू कर दें। कंपनी यह सेवा 1800 मेगाहर्ट्ज बैंड स्पेक्ट्रम पर कर रही है, जो इसने मार्च-2015 में नीलामी में हासिल किया था।

ये हैं 15000 रुपए से कम के स्मार्टफोन

4g smartphones

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

वोडाफोन के ग्राहकों को अपने मौजूदा प्लान से उठकर 4जी प्लान का सिम लेने पर बतौर पुरस्कार के रूप में 1 जीबी के बराबर 4जी डाउनलोड की सुविधा मुफ्त में मिलेगी। 4जी सिम सुनिश्चित तरीके से मुफ्त में बदले जाएंगे। कंपनी ने बयान में कहा कि दिल्ली-एनसीआर में 4जी सेवा प्रारंभ करने की औपचारिक घोषणा उचित अवसर पर की जाएगी।  मैसूर (कर्नाटक) ओर केरल में इसकी 4जी सेवा शुरू की जा चुकी है। कंपनी कोलकाता, मुंबई और बेंगलुरु में इस साल मार्च तक सेवा शुरू करने की तैयारी में है।

Latest Business News