A
Hindi News पैसा बिज़नेस Jio को टक्‍कर देने के लिए वोडाफोन ने लॉन्‍च किए आज दो नए प्‍लान, नए ग्राहकों को मिलेगा इनका फायदा

Jio को टक्‍कर देने के लिए वोडाफोन ने लॉन्‍च किए आज दो नए प्‍लान, नए ग्राहकों को मिलेगा इनका फायदा

रिलायंस जियो को टक्‍कर देने और अपने ग्राहकों की संख्‍या बढ़ाने के लिए वोडाफोन ने आज नए ग्राहकों के लिए दो नए डाटा और वॉइस प्‍लान लॉन्‍च किए हैं।

Jio को टक्‍कर देने के लिए वोडाफोन ने लॉन्‍च किए आज दो नए प्‍लान, नए ग्राहकों को मिलेगा इनका फायदा- India TV Paisa Jio को टक्‍कर देने के लिए वोडाफोन ने लॉन्‍च किए आज दो नए प्‍लान, नए ग्राहकों को मिलेगा इनका फायदा

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो को टक्‍कर देने और अपने ग्राहकों की संख्‍या बढ़ाने के लिए वोडाफोन ने आज नए ग्राहकों के लिए दो नए डाटा और वॉइस प्‍लान लॉन्‍च किए हैं। वोडाफोन अपने नए ग्राहकों को 496 रुपए के पहले रिचार्ज पर 84 दिनों तक अन‍लिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्‍स, फ्री नेशनल रोमिंग (आउटगोइंग और इनकमिंग) तथा 1GB डाटा प्रति दिन देगा।

दूसरे ऑफर में नए ग्राहकों को 177 रुपए के रिचार्ज पर 28 दिन के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल तथा एक जीबी डाटा प्रति दिन मिलेगा। यह पहले रिचार्ज प्‍लान एमएनपी ग्राहकों के लिए भी लागू होंगे। इससे पहले गुरुवार को वोडाफोन ने सुपरवीक प्‍लान लॉन्‍च किया था।

इस सुपरवीक प्‍लान के अंतर्गत ग्राहक को 69 रुपए से रिचार्ज करना होगा। जैसे कि नाम से ही पता चलता है कि यह प्‍लान 7 दिनों के लिए ही है। इसमें उसे अनलिमिडेट लोकल एवं एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। यह फ्री प्‍लान सभी नेटवर्क के लिए लागू है। साथ ही ग्राहक को 500 एमबी डाटा भी मिलेगा।

कंपनी के मुताबिक ग्राहकों के पास हर हफ्ते अनलिमिटेड सुपरवीक प्लान खरीदने का विकल्प उपलब्‍ध होगा। सुपरवीक प्लान सभी रिटेल आउटलेट, यूएसएसडी, वेबसाइट और माय वोडाफोन एप के जरिए रिचार्ज कराने के लिए उपलब्ध है। आपको बता दें कि वोडाफोन रिलायंस जियो को टक्‍कर देने के लिए तेजी से काम कर रहा है। कंपनी ने 181 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग का प्‍लान लॉन्‍च किया है, जिसमें अनलिमिटेड 2जी डाटा का भी फायदा ग्राहकों को मिल रहा है। वहीं 195 के प्‍लान में ग्राहकों को प्रति दिन 250 मिनट लोकल एवं एसटीडी कॉल्स मिल रही हैं। वहीं 1 जीबी 2G/3G/4G डेटा मिल रहा है।

Latest Business News