A
Hindi News पैसा बिज़नेस Vodafone ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किए पांच नए प्लान, नोएडा में शुरू किया फ्री वाईफाई बस स्‍टैंड

Vodafone ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किए पांच नए प्लान, नोएडा में शुरू किया फ्री वाईफाई बस स्‍टैंड

रमुख दूरसंचार कंपनी Vodafone (वोडाफोन) ने अपनी सुपर योजना के तहत प्रीपेड ग्राहकों के लिए पांच अलग-अलग नए प्लान पेश किए हैं।

Vodafone ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किए पांच नए प्लान, नोएडा में शुरू किया फ्री वाईफाई बस स्‍टैंड- India TV Paisa Vodafone ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किए पांच नए प्लान, नोएडा में शुरू किया फ्री वाईफाई बस स्‍टैंड

नई दिल्‍ली। प्रमुख दूरसंचार कंपनी Vodafone (वोडाफोन) ने अपनी सुपर योजना के तहत प्रीपेड ग्राहकों के लिए पांच अलग-अलग नए प्लान पेश किए हैं। कंपनी के बयान में कहा गया है कि इस पेशकश में उसके ग्राहकों के लिए डाटा, एसएमएस, असीमित कॉल आदि की पेशकश रहेगी।

कंपनी के बयान में कहा गया है कि नई योजना के तहत 509 रुपए का प्लान लेने वाले ग्राहकों को एक जीबी डाटा प्रति दिन, 100 नि:शुल्क एसएमएस, असीमित लोकल व एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 84 दिन है।

इसी तरह 458 रुपए का प्‍लान है, जिसमें 509 रुपए के प्‍लान वाली सारी सुविधाएं मिलेंगी लेकिन इसकी वैधता अवधि केवल 70 दिन की होगी। तीसरा नया प्‍लान है  347 रुपए का जिसमें कंपनी प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा देगी और इसकी वैधता 28 दिन की होगी। ग्राहक 199 रुपए वाला प्‍लान भी चुन सकते हैं जिसकी वैधता अवधि भी 28 दिन की है। आखिरी प्‍लान है 79 रुपए का जिसकी वैधता सात दिन रहेगी।

नोएडा में नि:शुल्क वाईफाई बस स्टैंड हुआ शुरू  

वोडाफोन इंडिया ने नोएडा में अपना पहला नि:शुल्क वाईफाई बस स्टैंड (शेल्टर) शुरू किया है। कंपनी का कहना है कि इस शेल्टर से मोबाइल यूजर्स हर दिन 20 मिनट तक नि:शुल्क वाईफाई का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके अनुसार वाईफाई सुविधा वाला यह शेल्टर नोएडा के सेक्टर 18 में है और इस नि:शुल्क वाईफाई सुविधा का इस्तेमाल किसी भी घरेलू दूरसंचार कंपनी का ग्राहक कर सकता है। कंपनी इससे पहले गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर व सेक्टर 14 में भी इस तरह की सेवा शुरू कर चुकी है।

Latest Business News