A
Hindi News पैसा बिज़नेस वोडाफोन ने इन दो राज्यों में शुरू की 4G सर्विस, यूजर्स को मिलेगा 2 GB डाटा FREE

वोडाफोन ने इन दो राज्यों में शुरू की 4G सर्विस, यूजर्स को मिलेगा 2 GB डाटा FREE

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अपने ग्राहकों के लिए 4G नेटवर्क सिम की उपलब्धता की घोषणा की है।

वोडाफोन ने इन दो राज्यों में शुरू की 4G सर्विस, यूजर्स को मिलेगा 2 GB डाटा FREE- India TV Paisa वोडाफोन ने इन दो राज्यों में शुरू की 4G सर्विस, यूजर्स को मिलेगा 2 GB डाटा FREE

नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अपने ग्राहकों के लिए 4G सिम की उपलब्धता की घोषणा की है। कंपनी क्षेत्र में जल्द ही 4G नेटवर्क की औपचारिक शुरुआत करेगी। कंपनी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश (पश्चिमी) और उत्तराखंड सर्किल में नए सिम लेने पर 2 GB फ्री डाटा देगी।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि यूजर्स के लिए 4G सिम सर्कल के सभी वोडाफोन स्टोर्स, वोडाफोन मिनी स्टोर्स और 7,000 से अधिक मल्टीब्राण्ड बिक्री केन्द्रों में फ्री उपलब्ध होगा। वोडाफोन के उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड के कारोबार प्रमुख दिलिप कुमार गंटा ने कहा कि वोडाफोन उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड में लीडिंग टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर है। इस सर्किल के हमारे 1.15 करोड़ यूजर्स को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं। हमने 4G सिम लेने के बाद ग्राहकों के लिए 2जीबी डाटा फ्री देने की पेशकश की है ताकि उपभोक्ताओं को इसके लाभ का बेहतर अनुभव मिल सके।

तस्वीरों में देखें रिलायंस जियो के ऑफर्स

reliance JIO offers

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

दिल्ली वालों को भी मिलेगा FREE डाटा

  • प्री-पेड ग्राहकों को 10 दिन के लिए 2GB फ्री निशुल्क डेटा उपलब्ध कराया जाएगा।
  • पोस्ट पेड ग्राहकों को एक बिल सर्किल के लिए यह सुविधा उपलब्ध होगी।
  • दिल्ली में कंपनी की 4G सर्विस काफी पहले शुरू की जा चुकी है।
  • ऐसे ग्राहक जिन्होंने अभी तक 4G सिम नहीं लिया है, वह भी 4G सिम प्राप्त कर सकते हैं।
  • उन्हें भी 2GB निशुल्क डेटा कंपनी की तरफ से उपलब्ध कराया जाएगा।

Latest Business News