A
Hindi News पैसा बिज़नेस वोडाफोन फ्री में देगी 4G सिम, फायदा उठाने के लिए अपनाएं ये तरीका

वोडाफोन फ्री में देगी 4G सिम, फायदा उठाने के लिए अपनाएं ये तरीका

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन ने राजस्थान में पुराने सिम के बदले नए 4G सिम देने की घोषणा की है। बिना पैसे दिए आप पुराने सिम को बदल सकते हैं।

वोडाफोन फ्री में देगी 4G सिम, फायदा उठाने के लिए अपनाएं ये तरीका- India TV Paisa वोडाफोन फ्री में देगी 4G सिम, फायदा उठाने के लिए अपनाएं ये तरीका

जयपुर। टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन ने राजस्थान में पुराने सिम के बदले नए 4G सिम देने की घोषणा की है। यूजर्स सभी बिक्री केन्द्रों, छोटी दुकानों और बहु ब्रांड बिक्री केन्द्रों पर जाकर पुराने सिम को दल सकते हैं। इसके लिए कोई शुल्क नहीं वसूला जएगा।

वोडाफोन के राजस्थान बिजनेस प्रमुख अमित बेदी ने कहा कि प्रदेश के वोडाफोन ग्राहक अब अपनी सिम को 4G सिम से निशुल्क बदलवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि 4जी सिम ग्राहकों को आसानी से मिल सकें इसके लिS राजस्थान के सभी वोडाफोन स्टोर पर इसकी उपलब्धता सुनिश्चित की गई है।

वोडाफोन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने नकदी संकट से जूझ रहे अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए टॉकटाइम और डेटा उधार लेने की सुविधा शुरू की है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि उसके प्रीपेड ग्राहक 10 रुपए का टॉकटाइम और 30एमबी डेटा 24 घंटे तक लिए उधारी की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

तस्वीरों में देखें रिलायंस जियो के ऑफर्स

reliance JIO offers

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें: टेलीकॉम सेक्टर में अगले 4 साल में बनेंगे 20 लाख नौकरियों के मौके, GSMA की स्टडी में हुआ खुलासा

मोबाइल गेम डाउनलोड करना तेजी से बढ़ेगा: नैसकॉम

  • नैसकॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार मोबाइल गेम डाउनलोड अगले पांच साल में साल दर साल 58 प्रतिशत की (सीएजीआर) की दर से बढ़ेगा।
  • इसके अनुसार 2016 में मोबाइल गेम डाउनलोड 1.6 अरब रहे जो कि 2020 तक बढ़कर 5.3 अरब डाउनलोड हो जाएंगे।
  • इस रिपोर्ट मोबाइल गेमिंग आन द राइज इन इंडिया में यह निष्कर्ष निकाला गया है।
  • इसके अनुसार देश में स्मार्टफोन की बढ़ती संख्या व वहनीय डेटा की उपलब्धता के चलते मोबाइल गेम डाउनलोड लगातार बढ़ रहे हैं।

Latest Business News