A
Hindi News पैसा बिज़नेस फॉक्सवैगन नई कार एमीयो की प्री-लांच बुकिंग 12 मई से

फॉक्सवैगन नई कार एमीयो की प्री-लांच बुकिंग 12 मई से

फॉक्सवैगन अपनी नई कार एमीयो की प्रीलांच बुकिंग 12 माई को शुरू करने जा रही है। कंपनी ने इसके लिए 17 शहरों में रोड शो की योजना भी तौयार की है।

फॉक्सवैगन की नई कार एमीयो की प्री-लांच बुकिंग शुरू होगी 12 मई से, 17 शहरों में होंगे रोड शो- India TV Paisa फॉक्सवैगन की नई कार एमीयो की प्री-लांच बुकिंग शुरू होगी 12 मई से, 17 शहरों में होंगे रोड शो

नई दिल्ली। यूरोप की प्रमुख कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन अपनी नई कार एमीयो की प्रीलांच बुकिंग 12 माई को शुरू करने जा रही है। कंपनी ने इसके लिए 17 शहरों में रोड शो की योजना भी तौयार की है। कंपनी ने विज्ञप्ति में बताया कि दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसे महानगरों के साथ-साथ पुणे, सूरत, लुधियाना, कोचीन, नागपुर, जयपुर, चंडीगढ़, भुवनेश्वर, बेंगलुरु, कोयंबटूर, अहमदाबाद, लखनऊ और हैदराबाद जैसे नगरों में कंपनी अपनी इस नई कार को रोड शो के माध्यम से लोगों को रूबरू कराएगी और इस दौरान कंपनी के हर शोरूम पर इसकी बुकिंग की जाएगी।

यह कार 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर वाले एमपीआई और 1.5 लीटर, 4सिलेंडर वाले टीडीआई इंजन वाले संस्करणों में उपलब्ध होगी। इसमें क्रूज कंट्रोल और वर्षा संवेदी वायपर लगे होंगे। विज्ञप्ति के मुताबिक यह रोड शो 12 मई 2016 से दो जुलाई 2016 के बीच आयोजित होंगे।

यह भी पढ़ें- फॉक्‍सवैगन की होवरक्राफ्ट कॉन्‍सेप्‍ट कार उड़ा देगी होश, सड़क के साथ चलेगी पानी और बर्फ पर भी 

फॉक्सवैगन के निदेशक (यात्री कार) माइकल मायर ने कहा, एमीयो वास्तव में एक विशेष कार है। इसे हमारे भारतीय उपभोक्ताओं के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है। इससे भारतीय परिवारों के साथ हमारा संपर्क विस्तृत होगा और हम दूसरी तथा तीसरी श्रेणी के शहरों के ग्राहकों तक पहुंचेंगे। कंपनी ने इसे पहली बार दिल्ली मोटर शो 2016 में पेश किया था।

यह भी पढ़ें- NGT ने फॉक्सवैगन से पूछा- अब तक गाड़ियों को क्यों नहीं किया रिकॉल? 19 मई तक फाइल कीजिए एफिडेविट

Latest Business News