A
Hindi News पैसा बिज़नेस अमेजन से टक्कर लेने के लिये वॉलमार्ट, माइक्रोसॉफ्ट ने मिलाया हाथ

अमेजन से टक्कर लेने के लिये वॉलमार्ट, माइक्रोसॉफ्ट ने मिलाया हाथ

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन से टक्कर लेने के लिये वॉलमार्ट ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ रणनीतिक साझेदारी की है। कंपनी ने आज इसकी जानकारी दी। यह कदम वॉलमार्ट को अमेजन से बेहतर प्रतिस्पर्धा करने में मदद करेगा, जो कि अमेरिका और वैश्विक स्तर पर खुदरा बिक्री में अपनी हिस्सेदारी लगातार बढ़ा रही है।

Walmart and Microsoft come together to compete with Amazon- India TV Paisa Walmart and Microsoft come together to compete with Amazon

नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन से टक्कर लेने के लिये वॉलमार्ट ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ रणनीतिक साझेदारी की है। कंपनी ने आज इसकी जानकारी दी। यह कदम वॉलमार्ट को अमेजन से बेहतर प्रतिस्पर्धा करने में मदद करेगा, जो कि अमेरिका और वैश्विक स्तर पर खुदरा बिक्री में अपनी हिस्सेदारी लगातार बढ़ा रही है। 

दोनों कंपनियों ने कहा कि कृत्रिम मेधा और अन्य प्रौद्योगिकी के उपयोग पर केंद्रित यह साझेदारी लागत प्रबंधन , परिचालन विस्तार और नवाचार में मददगार साबित होगी। वॉलमार्ट के मुख्य कार्यकारी ने कहा कि वॉलमार्ट की प्रौद्योगिकी को लेकर प्रतिबद्धता ग्राहकों को खरीदारी और सहयोगियों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सशक्त बनाने के तरीकों के निर्माण पर केंद्रित है।

Latest Business News