A
Hindi News पैसा बिज़नेस ओप्पो भारत में खोलेगी सिंगल ब्रांड रिटेल स्‍टोर, जल्‍द एप्‍पल को भी मिल सकती है ऐसी मंजूरी

ओप्पो भारत में खोलेगी सिंगल ब्रांड रिटेल स्‍टोर, जल्‍द एप्‍पल को भी मिल सकती है ऐसी मंजूरी

भारत सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने देश में सिंगल ब्रांड रिटेल स्टोर खोलने का फैसला किया है।

ओप्पो भारत में खोलेगी सिंगल ब्रांड रिटेल स्‍टोर, जल्‍द एप्‍पल को भी मिल सकती है ऐसी मंजूरी- India TV Paisa ओप्पो भारत में खोलेगी सिंगल ब्रांड रिटेल स्‍टोर, जल्‍द एप्‍पल को भी मिल सकती है ऐसी मंजूरी

नई दिल्ली। भारत सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने देश में सिंगल ब्रांड रिटेल स्टोर खोलने का फैसला किया है। ओप्पो के वैश्विक उपाध्यक्ष और भारत के अध्यक्ष स्काई ली ने कहा कि कंपनी भारतीय यूजर्स को अच्छी गुणवत्ता के डिवाइस प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

ली ने एक बयान में कहा कि हम सरकार के फैसले का स्वागत करते हैं, जो हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है, जिसमें हम युवा भारतीय यूजर्स को अच्छी गुणवत्ता वाले कैमरा फोन उपलब्ध करा रहे हैं और हमारा उद्देश्य है कि हम भारतीय यूजर्स को, खासकर सेल्फी अनुभव के लिए अपनी तरफ के सर्वश्रेष्ठ कैमरा दे पाएं।

ओप्पो मोबाइल प्राइवेट लिमिटेड के सिंगल ब्रांड रिटेल स्टोर खोलने के आवेदन को विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड ने मंजूरी दे दी है, जिसके बारे में औद्योगिक नीति एवं संवर्धन विभाग की वेबसाइट से जानकारी ली जा सकती है। यह खबर एप्पल के लिए अच्छी हो सकती है, क्योंकि एप्पल देश में अपना खुद का रिटेल स्टोर खोलने की कोशिश कर रही है। ली के मुताबिक, भारत, ओप्पो के घरेलू बाजार चीन के अतिरिक्त सबसे महत्वपूर्ण बाजार बन चुका है।

उन्होंने कहा कि हम हमेशा अपने उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम सेवाओं की पेशकश करने के लिए सभी टचप्‍वॉइंटों पर उपस्थित होने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जिससे हमें बाजार में सेल्फी विशेषज्ञ और दिग्गज बनने का अवसर मिला है। ली ने कहा कि हालांकि हम इस स्तर पर एसबीआरटी (सिंगल ब्रांड रिटेल व्यापार) के तहत निवेश और ओप्पो शोरूम की संख्या का खुलासा नहीं कर सकते, लेकिन हम 2017 के अंत तक 550 सर्विस सेंटर बनाने की योजना बना रहे हैं, ताकि भारत के सभी क्षेत्रों में अपनी पहुंच बनाई जा सके। आईडीसी के मुताबिक, 2016 में ओप्पो को वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड में चौथे स्थान पर रखा गया था।

Latest Business News